'दृश्यम 2' से पहले देखे लें बॉलीवुड की ये 5 जबरदस्त सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म्स, चौंका देगा हर एक का क्लाइमैक्स

सस्पेंस थ्रिलर फिल्में हमेशा से ही भारतीय दर्शकों का पसंदीदा जोनर रही हैं. अजय देवगन की दृश्यम के साथ ही पिछले कुछ सालों में कई थ्रिलर फिल्मों ने जमकर दर्शकों का मनोरंजन किया है.

'दृश्यम 2' से पहले देखे लें बॉलीवुड की ये 5 जबरदस्त सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म्स, चौंका देगा हर एक का क्लाइमैक्स

बॉलीवुड की जबरदस्त थ्रिलर फिल्में

नई दिल्ली:

अजय देवगन की फिल्म दृष्यम 2 को लेकर आजकल खूब चर्चा हो रही है, फिल्म के पहले हिस्से की तरह ही ये फिल्म भी सस्पेंस और रोमांच से भरपूर बताई जा रही है. सस्पेंस थ्रिलर फिल्में हमेशा से ही भारतीय दर्शकों का पसंदीदा जोनर रही हैं. अजय देवगन की दृश्यम के साथ ही पिछले कुछ सालों में कई थ्रिलर फिल्मों ने जमकर दर्शकों का मनोरंजन किया है. आइए ऐसी फिल्मों की लिस्ट पर नजर डालते हैं.

कहानी

सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म ने दर्शकों से जमकर सराहना बटोरी थी. अपने पति की हत्या का बदला लेती विद्या बागची यानी विद्या बालन किस तरह उतार चढ़ाव से गुजरती हैं और अंत में कहानी जो जबरदस्त मोड़ लेती है, वह देखने लायक है. जबरदस्त सस्पेंस से भरी ये फिल्म विद्या बालन की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है.

अंधाधुन

फिल्म अंधाधुन को महज 44 दिनों में शूट किया गया था. फिल्म में आयुष्मान खुराना ने कमाल का अभिनय किया है, फिल्म के कुछ हिस्सों में आयुष्मान ने सचमुच आंखों पर पट्टी बांधकर काम किया किया था. फिल्म ने दर्शकों की भी खूब तारीफ बटोरी और कई अवार्ड भी जीते. इस फिल्म को देखना है तो आप नेटफ्लिक्स पर जाएं.

बदला

तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म बदला, स्पेनिश फिल्म 'इ इनविजिबल गेस्ट' से इंस्पायर्ड थी. फिल्म की कहानी नैना सेठी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो लंदन में एक सफल व्यवसायी है. अचानक उस पर अपने प्रेमी अर्जुन की हत्या का आरोप लग जाता है, इसके बाद फिल्म में कई मोड़ आते हैं जो सस्पेंस से भर देते हैं. ये फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

कौन

उर्मिला मातोंडकर, मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह की ये फिल्म आपको अंत तक बांधे रखती हैं. फिल्म की शूटिंग एक ही घर में हुई है. इसके घर सीन में आपको कुछ नया घटता महसूस होगा, कभी आप डर जाएंगे तो कभी सोच में पड़ जाएंगे. जबरदस्त सस्पेंस से भरी इस फिल्म में उर्मिला और मनोज की एक्टिंग भी बेहतरीन है.

तलाश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक पुलिस ऑफिसर सुर्जन शेखावत यानी आमिर खान एक फिल्म स्टार की कार दुर्घटना में हुई मौत की इन्वेस्टीगेशन में लगा होता है. फिल्म में रानी मुखर्जी और करीना कपूर भी हैं. इसका क्लाइमैक्स आपको चौंका जाएगा, फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.