अजय देवगन की 'भोला' के ट्रेलर में दिखा एक्शन का दम-खम, फैन्स को पसंद आएगा 'सिंघम' का 'भोला' लुक

Bholaa Trailer: अजय देवगन की भोला का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में अजय देवगन का खतरनाक एक्शन देखने को मिल रहा है. भोला को अजय देवगन ने ही डायरेक्ट किया है.

अजय देवगन की 'भोला' के ट्रेलर में दिखा एक्शन का दम-खम, फैन्स को पसंद आएगा 'सिंघम' का 'भोला' लुक

अजय देवगन की 'भोला' का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

अजय देवगन की 'भोला' ट्रेलर रिलीज हो गया है. अजय देवगन भोला में खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं और फैन्स के लिए जोरदार एक्शन का छौंक लेकर आए हैं. ट्रेलर से अजय देवगन ने साफ कर दिया है कि फिल्म में फैन्स को एक्शन का अलग ही लेवल देखने को मिलेगा. अजय देवगन की भोला के ट्रेलर का वैसे भी लंबे समय से इंतजार हो रहा था. अब ट्रेलर रिलीज हो गया है तो इतना एक्शन देखने के बाद फैन्स को इंतजार फिल्म के रिलीज होने का है. भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, अमला पॉल, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, गजराज राव और विनीत कुमार भी हैं. भी हैं. फिल्म को डायरेक्ट भी अजय देवगन ने ही किया है. फिल्म 3डी में भी रिलीज होगी.

'भोला' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कैथी (2019)' का रीमेक है. 'कैथी' में कार्ति ने लीड रोल किया था. 'कैथी' को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है. भोला की शूटिंग को हैदराबाद, मड आइलैंड, खारघर, मुंबई और वाराणसी में अंजाम दिया गया है. भोला का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होने के लिए दर्शकों का दिल जीतना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैथी की बात करें तो 25 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 105 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. इस तरह यह सुपरहिट फिल्म रही थी. कार्ति ने दिल्ली का किरदार निभाया था जो खूब लोकप्रिय हुआ था. डायरेक्टर लोकेश कनगराज के एक्शन को भी खूब पसंद किया गया था.