विज्ञापन

2025 में इन 5 फिल्मों का हर कोई करेगा इंतजार, आखिरी वाली पर तो टिकी है अक्षय कुमार की तकदीर

नवीनतम कहानी कहने और अद्भुत दृश्यों के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, आने वाली फिल्में सिनेमा की दुनिया पर एक अलग छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं. आइए, 2025 में देखने के लिए 5 सबसे प्रत्याशित फिल्मों पर नज़र डालते हैं.

2025 में इन 5 फिल्मों का हर कोई करेगा इंतजार, आखिरी वाली पर तो टिकी है अक्षय कुमार की तकदीर
2025 में देखने के लिए 5 सबसे प्रत्याशित बॉलीवुड फिल्में!
नई दिल्ली:

2025 में, बॉलीवुड एक शानदार सीरीज का उद्घाटन करने के लिए तैयार है, जो फिल्म प्रेमियों को उच्च-बजट प्रोडक्शंस के समृद्ध संग्रह के साथ मोहित करेगा. यह भव्य ऐतिहासिक महाकाव्यों, रोमांचक जासूसी थ्रिलर्स और मनमोहक रोमांटिक ड्रामा का एक अद्भुत मिश्रण पेश करने का वादा करता है. नवीनतम कहानी कहने और अद्भुत दृश्यों के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, आने वाली फिल्में सिनेमा की दुनिया पर एक अलग छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं. आइए, 2025 में देखने के लिए 5 सबसे प्रत्याशित फिल्मों पर नज़र डालते हैं.

वॉर 2

यश राज फिल्म्स के विस्तारित जासूसी ब्रह्मांड में सबसे नवीनतम कड़ी, वॉर 2, के लिए उत्साह स्पष्ट है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, यह सीक्वल मेजर कबीर धालीवाल के रहस्यमय चरित्र की गहरी पड़ताल करता है, जिसे निभा रहे हैं करिश्माई ऋतिक रोशन . फिल्म में जूनियर एनटीआर का हिंदी सिनेमा में डेब्यू हो रहा है, और कियारा आडवाणी भी इस रोमांचक फ्रेंचाइजी में शामिल हो रही हैं. फिल्म में रोमांचक एक्शन सीन, ग्रिपिंग कहानी और शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है.

द दिल्ली फाइल्स

विवेक रंजन अग्निहोत्री की हाइली एंटीसिपेटेड फिल्म, द दिल्ली फाइल्स, सफल त्रयी का समापन करती है, जिसकी शुरुआत द ताशकंद फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स से हुई थी. यह महत्वाकांक्षी फिल्म भारत के इतिहास के एक महत्वपूर्ण अध्याय की पड़ताल करेगी, जो समकालीन दर्शकों के साथ गूंजेगी. गहन ड्रामा के साथ ऐतिहासिक गहराई का मिश्रण करते हुए, यह फिल्म विचार और चर्चा को उत्प्रेरित करने का लक्ष्य रखती है.

अल्फा

यश राज फिल्म्स अपने जासूसी ब्रह्मांड में पहला महिला-सेंटर फिल्म अल्फा के साथ नए आयाम स्थापित कर रहा है. इस एक्शन-थ्रिलर में आलिया भट्ट और शर्वरी वाघ मुख्य सुपर एजेंट के रूप में हैं. शिव रावल द्वारा निर्देशित, अल्फा एक कम्पेलिंग कहानी, उच्च-ऊर्जा एक्शन, और जासूसी शैली में एक नया दृष्टिकोण पेश करने का वादा करता है.

हिसाब

फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह एक 'हीस्ट यूनिवर्स' के अन चार्टर्ड क्षेत्र में जा रहे हैं अपनी आगामी फिल्म हिसाब  के साथ. बॉलीवुड में यूनिवर्स निर्माण के बढ़ते चलन का हिस्सा, शाह का यह अभिनव दृष्टिकोण हीस्ट जेनर पर एक ताजगी भरा टर्न लाने का वादा करता है. फिल्म में प्रतिभाशाली जायदीप आल्हावत और बहुपरकारी शेफाली शाह के साथ अभिषेक बनर्जी होंगे. हिसाब अपने पेचीदा कहानी और गतिशील पात्रों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है.

जॉली एलएलबी 3

प्यारी कोर्टरूम ड्रामा फ्रेंचाइजी जॉली एलएलबी 3 के साथ लौट रही है, जिसमें फिर से अरशद वारसी और अक्षय कुमार की जोड़ी देखने को मिलेगी. पिछले किस्तों की सफलता के बाद, यह नया अध्याय तेज व्यंग्य, हास्य, और भारतीय न्यायिक प्रणाली पर सूक्ष्म टिप्पणी का मिश्रण पेश करेगा. कहानी के अनफोल्डिंग के साथ, दर्शकों को एक जटिल कानूनी लड़ाई में शामिल होने का अनुभव मिलेगा, जो वर्तमान सामाजिक मुद्दों के साथ प्रतिध्वनित होगी. यह फिल्म न केवल मनोरंजन का माध्यम होगी, बल्कि भारत के कानूनी परिदृश्य पर महत्वपूर्ण विचार करने के लिए भी प्रेरित करेगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सिंबा गया, सिंघम गया, गया सूर्यवंशम, सिंघम अगेन में मिलेगा चुलबुल और चुलबुल और सिर्फ चुलबुल
2025 में इन 5 फिल्मों का हर कोई करेगा इंतजार, आखिरी वाली पर तो टिकी है अक्षय कुमार की तकदीर
यहां देखें काजल राघवानी की लेटेस्ट भोजपुरी फिल्म 'अमानत', यूट्यूब पर एक ही दिन में व्यूज की हुई ताबड़तोड़ बरसात
Next Article
यहां देखें काजल राघवानी की लेटेस्ट भोजपुरी फिल्म 'अमानत', यूट्यूब पर एक ही दिन में व्यूज की हुई ताबड़तोड़ बरसात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com