किसी का भाई किसी की जान नहीं साउथ की इस फिल्म ने किया कमाल, भाईजान की फिल्म को टक्कर देने के लिए तैयार

Virupaksha Box Office Collection Day 2: इन दिनों साउथ की फिल्में बॉलीवुड पर भारी पड़ रही है. वहीं सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान के साथ भी कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है, जहां. सई धरम तेज की विरुपक्षा का रिव्यू ही नहीं कमाई भी देखने लायक है.

किसी का भाई किसी की जान नहीं साउथ की इस फिल्म ने किया कमाल, भाईजान की फिल्म को टक्कर देने के लिए तैयार

Virupaksha Box Office Collection Day 2: 'किसी का भाई किसी की जान' को टक्कर दे रही विरुपक्षा

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म के कलेक्शन और रिव्यू की चर्चा जोरों पर है. हालांकि कई लोग फिल्म से नाखुश नजर आ रहे हैं. लेकिन एक फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा की जा रही है. दरअसल, तेलुगू स्टार साई धर्म तेज अपनी हॉरर-थ्रिलर 'विरुपक्षा' के साथ बड़े पर्दे पर वापस लौटे हैं, जिसकी बॉक्स ऑफिस पर चर्चा जोरों पर है. वहीं फैंस तारीफ करते नहीं थर रहे हैं.

सचनिक के अनुसार, विरुपक्षा ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छा परफॉर्म किया है. वहीं भारत में ₹ फिल्म ने 7.40 करोड़ की कमाई की है. जबकि दूसरे दिन 8 करोड़ की फिल्म कमा सकती है. इसके साथ ही फिल्म की कमाई 15.40 करोड़ के लगभग हो जाएगी, जिसके चलते फिल्म सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान को टक्कर देने के करीब पहुंच जाएगी. हालांकि वीकेंड पर कौन आगे निकलता है यह देखने लायक होगा.  

साई धर्म तेज की विरुपक्षा की कहानी की बात करें तो  यह फिल्म एक अज्ञात व्यक्ति के तांत्रिक के कारण गांव में हो रही रहस्यमयी मौतों के इर्द-गिर्द घूमती है और कैसे गांव के लोग इसके पीछे व्यक्ति को खोजने की कोशिश करते हैं. इस बारे में है. लीड एक्टर की बात करें तो साई धर्म तेज के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस संयुक्ता मेनन, सुनील, राजीव कानाकला, अजय और ब्रह्माजी हैं. जबकि इसे कार्तिक वर्मा ने डायरेक्ट किया है. 

गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन और रामचरण के कजिन साई धर्म तेज का साल  2021 में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे. वहीं वह काफी लंबे समय तक इलाज करवा रहे थे. हालांकि अब वह स्वस्थ हैं और अपनी एक्टिंग से एक बार फिर फैंस का दिल जीत रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसी का भाई किसी की जान: मूवी रिव्यू