Virat Kohli ने शेयर की Anushka Sharma और बेटी वामिका की Photo, बोले- नारी की ताकत और दिव्यता को...

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपनी बेटी वामिका (Vamika) और पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी को गोद में लेकर खिलाती हुई दिखाई दे रही हैं.

Virat Kohli ने शेयर की Anushka Sharma और बेटी वामिका की Photo, बोले- नारी की ताकत और दिव्यता को...

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वामिका की फोटो की शेयर

खास बातें

  • विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का और बेटी वामिका की फोटो
  • क्रिकेटर ने कहा कि नारी की दिव्यता और ताकत को...
  • विराट कोहली की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) पूरे विश्व में मनाया जा रहा है. इस खास दिन पर लोग अकसर महिलाओं को उनकी उपलब्धियां गिनाते हुए उन्हें बधाई देते हैं. इस खास अवसर पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपनी बेटी वामिका (Vamika) और पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी को गोद में लेकर खिलाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा कि अपने बच्चे का जन्म होते हुए देखना सबसे सुखद चीच है. एक अविश्वासी और शानदार अनुभव, जिसे एक मनुष्य जी सकता है. 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "बच्चे का जन्म होते देखना एक अलग अनुभव है. यह बहुत ही शानदार अनुभव है, जिसे मनुष्य जी सकता है. इस बात का साक्षी होते हुए आप आसानी से नारी की ताकत और दिव्यता को समझते हैं और यह जान पाते हैं कि भगवान महिलाओं के अंदर ही एक नए जीवन को जन्म क्यों देते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि महिलाएं पुरुषों से ज्यादा ताकतवर होती हैं. मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत और स्ट्रांग महिला को हैप्पी वुमेंस डे और उसको भी जो अभी बड़ी हो रही है. साथ ही पूरी दुनिया की सभी महिलाओं को वुमेंस डे की बधाई..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला दिवस पर विराट कोहली (Virat Kohli) की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. फोटो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बेटी को गोद में लिये नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज भी काफी प्यारा लग रहा है. बता दें कि अनुष्का शर्मा ने बीते 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया था. इससे पहले भी विराट और अनुष्का बेटी संग तस्वीरें शेयर कर चुके हैं.