बेटी वामिका के साथ पूल किनारे यूं चिल करते नजर आए विराट कोहली, फैंस बोले- दुनिया की ब्यूटीफुल फोटो

विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है. इसमें वह और उनकी बेटी वामिका स्विम सूट में पूल पर बैठे हुए दिख रहे हैं

बेटी वामिका के साथ पूल किनारे यूं चिल करते नजर आए विराट कोहली, फैंस बोले- दुनिया की ब्यूटीफुल फोटो

विराट कोहली ने बेटी वामिका की स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते शेयर खूबसूरत तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की तरह उनकी पति विराट कोहली भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. आईपीएल 2023 (IPL 2023)  में भारतीय रन मशीन विराट कोहली का बल्ला आग उगल रहा है. वह तीन मैचों में अब तक दो अर्धशतक के साथ 150 से ज्यादा रन बना चुके हैं. सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भी उन्होंने फिफ्टी ठोकी. उस शानदार पारी के बाद अब विराट का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी वामिका (Daughter Vamika) के साथ स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.

विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट कू ऐप (Koo App) पर इस फोटो को शेयर किया है. इसमें वह और उनकी बेटी वामिका स्विमसूट में पूल पर बैठे हुए दिख रहे हैं. इस क्यूट सी फोटो में विराट और उनकी बेटी शांत बैठे हुए दिखाई दे रही हैं.


यह फोटो सोमवार दोपहर का है. मतलब कि यह फोटो लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले की है. किंग कोहली ने फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने इसके साथ एक हर्ट इमोजी शेयर किया है. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कई साल तक डेटिंग करने के बाद 2017 में इटली में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ शादी की थी. विराट 2021 में पहली बार पिता बने जब अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका को जन्म दिया. विराट और अनुष्का ने सार्वजनिक रूप से अब तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com