Vikram Vedha Trailer: रिलीज हुआ हिंदी 'विक्रम वेधा' का ट्रेलर, देखकर याद आ जाएंगे विजय सेतुपति और आर. माधवन

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की बहुचर्चित फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इन दोनों कलाकारों की यह फिल्म काफी वक्त से चर्चा में हैं. बीते दिनों विक्रम वेधा का टीजर आया था, जिसे काफी पसंद किया था.

Vikram Vedha Trailer: रिलीज हुआ हिंदी 'विक्रम वेधा' का ट्रेलर, देखकर याद आ जाएंगे विजय सेतुपति और आर. माधवन

रिलीज हुआ हिंदी 'विक्रम वेधा' का ट्रेलर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की बहुचर्चित फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इन दोनों कलाकारों की यह फिल्म काफी वक्त से चर्चा में हैं. बीते दिनों विक्रम वेधा का टीजर आया था, जिसे काफी पसंद किया था. अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की यह फिल्म इसी नाम से आई साल 2017 में तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. तमिल विक्रम वेधा में अभिनेता विजय सेतुपति और आर. माधवन मुख्य भूमिका में थे. 

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के फैंस नई विक्रम वेधा के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन देखने में इस फिल्म का ट्रेलर तमिल फिल्म की तरह है. हिंदी विक्रम वेधा के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म में तमिल फिल्म के न केवल सीन तक कॉपी किए गए हैं, बल्कि डायलॉग तक कॉपी हैं. हालांकि हिंदी विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा की कहानी कहने के अनोखे स्टाइल और विक्रम-बेताल की कहानी को मॉडर्न ट्विस्ट देने की वजह से सुर्खियों में रही. फिल्म की यूएसपी इसका विक्रम तो था ही, लेकिन फिल्म की जान बना वेधा यानी विजय सेतुपति. 'विक्रम वेधा' को पुष्कर-गायत्री ने डायरेक्ट किया था. इस तरह विजय सेतुपति का यह किरदार उनके करियर का मील का पत्थर बन गया. बता दें कि हिंदी विक्रम वेधा को भी पुष्कर-गायत्री ही डायरेक्ट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा ने अपने नवीनतम जिम वियर में दिखाया जलवा