एक साथ साउथ के दो सुपरस्टार की फिल्म हुई रिलीज तो भड़क गए फैंस, सिनेमाघर के बाहर एक-दूसरे के फाड़े पोस्टर

साउथ सिनेमा के दो सुपरस्टार विजय तलपती और अजित कुमार की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. विजय थलपति जहां फिल्म वरिसु में नजर आ रहे हैं तो वहीं अजित कुमार की फिल्म का नाम थुनिवु है.

एक साथ साउथ के दो सुपरस्टार की फिल्म हुई रिलीज तो भड़क गए फैंस, सिनेमाघर के बाहर एक-दूसरे के फाड़े पोस्टर

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के दो सुपरस्टार विजय तलपती और अजित कुमार की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. विजय तलपती जहां फिल्म वरिसु में नजर आ रहे हैं तो वहीं अजित कुमार की फिल्म का नाम थुनिवु है. साउथ में इन दोनों कलाकारों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. विजय तलपती और अजित कुमार इससे पहले फ्रेंड (2001) पोक्किरी (2007) और जिला (2014) पोंगल के मौके पर रिलीज हो चुकी है. लेकिन अब बॉक्स पर इन दोनों के फैंस एक-दूसरे के खिलाफ हो गए और एक सिनेमाघर के बाहर जमकर हंगामा किया.

विजय तलपती और अजित कुमार के फैंस ने सिनेमाघर के बाहर एक-दूसरे की फिल्मों के पोस्टर को फाड़कर हंगामा किया है. फिल्म के पोस्टर फाड़ते और हंगामा करते फैंस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को न्यूज एजेंसी ने रिलीज किया है. यह वीडियो 11 जनवरी को चेन्नई के एक सिनेमाघर के बाहर का है. वीडियो में विजय तलपती और अजित कुमार के फैंस की भीड़ नजर आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस की भीड़ पोस्टर की होर्डिंग पर चढ़कर हंगामा करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें विजय तलपती और अजित कुमार की तो इन दोनों कलाकारों की फिल्म वरिसु और थुनिवु लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. विजय तलपती और अजित कुमार के फैंस इन दोनों की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. विजय तलपती आखिरी बार फिल्म बिस्ट में नजर आए थे, जबकि अजित कुमार की आखिरी फिल्म वलीमाई थी.