ओटीटी पर 'लाइगर' 200 करोड़ में बिकने की आई खबर तो विजय देवरकोंडा बोले- इससे ज्यादा मैं...

विजय देवरकोंडा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने की खबरों को खारिज कर दिया है और यूं जवाब दिया है.

ओटीटी पर 'लाइगर' 200 करोड़ में बिकने की आई खबर तो विजय देवरकोंडा बोले- इससे ज्यादा मैं...

ओटीटी पर नहीं रिलीज होगी विजय देवरकोंडा की 'लाइगर'

खास बातें

  • ओटीटी पर नहीं रिलीज होगी 'लाइगर'
  • विजय देवरकोंडा ने किया अफवाहों को खारिज
  • तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार हैं विजय देवरकोंडा
नई दिल्ली :

विजय देवरकोंडा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अभिनेता की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर' ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी. ऐसे में अब खुद विजय देवरकोंडा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर' के ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म पर रिलीज होने की खबरों को खारिज कर दिया है. बता दें इस बहुभाषी फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन पुरी जगंनाध कर रहे हैं. विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड में यह डेब्यू फिल्म है.

फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी' के अभिनेता विजय देवरकोंडा ने ट्विटर पर एक क्षेत्रीय मीडिया की खबर की तस्वीर साझा करते हुए अपनी फिल्म के ओटीटी (ओवर द टॉप) मंच पर रिलीज होने की खबर को खारिज किया है. खबर में दावा किया गया था कि एक प्रमुख ऑनलाइन मंच ने फिल्म और उसके ‘सैटेलाइट राइट' खरीदने के लिए 200 करोड़ रुपये की पेशकश की है, जिसके बाद अभिनेता ने चुटकी लेते हुए लिखा, “यह बहुत कम है. मैं इससे ज्यादा सिनेमा घर में कमाऊंगा”


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, फिल्म ‘लाइगर' की शूटिंग तेलुगु और हिंदी दोनों भाषाओं में एक साथ ही की जा रही है. इस फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे जैसे बड़े सितारे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखे जाएंगे. फिल्म के हिंदी संस्करण का निर्माण ‘धर्मा प्रोडक्शन्स' के बैनर तले होगा. फिल्म नौ सितंबर को हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी. विजय देवरकोंडा के फैन्स को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.