Video: Anurag Kashyap की बेटी आलिया ने उन्हें पहली कमाई से दी ट्रीट, पापा ने इमोशनल होकर कही यह बात

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप लंबे समय के बाद अपने बेटी के साथ लंच पर गए हैं. इस खास मोमेंट को कैप्चर करते उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है.

Video: Anurag Kashyap की बेटी आलिया ने उन्हें पहली कमाई से दी ट्रीट, पापा ने इमोशनल होकर कही यह बात

अनुराग कश्यप का इमोशनल वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप आए दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर वे खास एक्टिव रहते हैं. प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल वे अपने चाहने वालों के साथ किसी भी खास मोमेंट को शेयर करना कभी नहीं भूलते हैं. फिलहाल तो उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस पोस्ट में वे अपनी बेटी आलिया पर गर्व महसूस कर रहे हैं. आलिया ने पापा को अपनी पहली कमाई से ट्रीट दी है और बॉलीवुड डायरेक्टर उसे लेकर इमोशनल हो गए हैं. 

बता दें कि आलिया की अपने पिता के साथ बॉन्डिंग काफी अच्छी है वे अकसर अपने पिता के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं. वहीं हाल ही में अनुराग कश्यप ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है जिसमें उनकी बेटी आलिया पेमेंट करती नजर आ रही हैं. दरअसल आलिया अपनी पहली कमाई से अपने पिता को ट्रीट दे रही हैं. जिसे देख अनुराग  काफी इमोशनल हो गए हैं. अनुराग द्वारा शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया बिल का भुगतान कर रही हैं और हंसते हुए कहती हैं कि 'आप मुझे शर्मिंदा महसूस करवा रहे हैं.' दोनों पिता बेटी का यह मोमेंट फैंस का दिल छू रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के शेयर के साथ ही अनुराग लिखते हैं कि "मेरी बेटी लंबे समय के बाद मुझे लंच पर लेकर गई है. इसके अलावा उसने अपनी खुद की यूट्यूब की कमाई से  बिल का भुगतान किया है. यह बेशकीमती मौका है." अनुराग कश्यप की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यूजर्स और सेलेब्स उनके पोस्ट पर कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं.