कैटरीना कैफ संग रोका की अफवाहों पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- "मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा"

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग रोका की खबरों के बीच कहा कि वो जल्द ही सगाई कर लेंगे.

कैटरीना कैफ संग रोका की अफवाहों पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, बोले-

विक्की कौशल ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली:

उरी फेम एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सरदार उधम' को लेकर चर्चा में सभी लोग फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. विक्की कौशल फिल्मों में अच्छे काम की वजह से तो सुर्खियों में बने ही रहते हैं, लेकिन इन दिनों वो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चाओं में हैं. बीते दिनों ये खबरें सामने आई थीं कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सगाई कर ली है. लेकिन इन खबरों पर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ था. अब विक्की कौशल ने अब अपनी सगाई की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में कहा,  "इस तरह की खबरें आपके दोस्त (मीडिया) ही फैलाते हैं. जल्द ही मैं सगाई भी करुंगा.. जब समय होगा. वो भी टाइम जल्द आएगा." विक्की कौशल ने इंटरव्यू में ये तो नहीं बताया कि वो किससे सगाई करेंगे. लेकिन ये बातें सुर्खियों में है कि उनकी पार्टनर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ही होंगी. बता दें कि इसी साल अगस्त में विक्की और कैटरीना की सगाई की खबरें आई थीं. लेकिन एक्ट्रेस को प्रवक्ता ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए कहा था कि दोनों की कोई रोका सेरेमनी नहीं हुई है.

30be4mk8

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उस समय 'टाइगर 3' के लिए रूस रवाना हो रही थीं, जब ये खबरें आई थीं. कैटरीना पिछले महीने ही फिल्म की शूटिंग कर वापस भारत लौटी हैं. बता दें कि बीते दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कैटरीना कैफ सहति कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए.

यह वीडियो भी देखें: Rohit Bose Roy ने बताया क्या है उनकी सनक और किस बात का है पछतावा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com