फिर वेकेशन पर निकले विक्की कौशल और कटरीना कैफ, बेहद खास है वजह

कटरीना कैफ और विक्की कौशल 15 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इन्हें देखकर सभी सवाल कर रहे हैं कि वो दोबारा वेकेशन पर क्यों निकले हैं.

फिर वेकेशन पर निकले विक्की कौशल और कटरीना कैफ, बेहद खास है वजह

विक्की कौशल और कटरीना कैफ

नई दिल्ली:

कटरीना कैफ और विक्की कौशल दोबारा आउटिंग के लिए निकल गए हैं. ये आउटिंग थोड़ी खास है क्योंकि दोनों कटरीना का बर्थडे मनाने के लिए निकले हैं. 16 जुलाई को कटरीना का 40वां बर्थडे है. इस मौके को खास बनाने के लिए वो 15 जुलाई को मुंबई से निकले. एयरपोर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर एंट्री लेते हैं. दोनों ने रुककर पैपराजी के सामने पोज भी दिए. एयरपोर्ट लुक की बात करें तो कटरीना ने फ्लोरल टॉप और जींस पहनी थी और देसी जट्ट विक्की कौशल कैजुअल लुक में दिखे.

सोशल मीडिया वाले हुए फैन

वीडियो इंटरनेट पर आया तो पहले तो लोगों ने कटरीना को बर्थडे की बधाई दी और फिर उनके लुक भी तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, कटरीना तो कटरीना ही हैं...चाहे वो कुछ भी पहन लें. एक फैन ने लिखा, खूबसूरत कटरीना और हैंडसम विक्की कौशल. एक यूजर ने लिखा, वाह-वाह बर्थडे सेलिब्रेशन इन एडवांस

बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने साल 2021 में शादी की थी. दोनों पहले से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन सब कुछ इतने गुपचुप तरीके से चल रहा था कि किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई. जब शादी की खबर आई तो सब हैरान रह गए. जनता को केवल इन्हें साथ देखने का इंतजार था.

वर्कफ्रंट पर क्या है अपडेट ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कटरीना कैफ बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ टाइगर-3 में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा कटरीना विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में नजर आएंगी. वहीं विक्की कौशल ने हाल में मेरे महबूब मेरे सनम की शूटिंग खत्म की है. इसमें वो तृप्ति डिमरी के साथ दिखेंगे. इसके अलावा मेघना गुलजार के साथ सैम बहादुर भी विक्की की चर्चित फिल्म है.