Veere Di Wedding Box Office Collection Day 6: 50 करोड़ के पार हुई, अब इन दो फिल्मों से खतरा

Veere Di Wedding के लिए आने वाला हफ्ता भारी साबित हो सकता है, इसकी वजह रजनीकांत स्टारर 'काला' और हॉलीवुड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड' है.

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 6: 50 करोड़ के पार हुई, अब इन दो फिल्मों से खतरा

50 करोड़ के पार हुई Veere Di Wedding

खास बातें

  • 6 दिन में 52.90 करोड़ कमा चुकी 'वीरे दी वेडिंग'
  • बुधवार को फिल्म ने कमाए 4.87 करोड़ रुपये
  • 45 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

करीना कपूर, सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को रिलीज हुए हफ्ताभर बीत चुका है. फिल्म ने 6 दिनों में 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डाला है. 40-45 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने महज 6 दिनों में अपनी लागत निकालने के साथ मुनाफा कमा लिया है. लेकिन आने वाला हफ्ता 'वीरे दी वेडिंग' के लिए भारी साबित हो सकता है, इसकी वजह रजनीकांत स्टारर 'काला' और हॉलीवुड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड' है.

बहन सोनम कपूर की वजह से हुआ भाई का बंटाधार, यूं छलका फ्लॉप फिल्मों का दर्द

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, बुधवार को 'वीरे दी वेडिंग' 4.87 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही. फिल्म ने शुक्रवार को 10.70 करोड़, शनिवार को 12.25 करोड़, रविवार को 13.57 करोड़, सोमवार को 6.04 करोड़ और मंगलवार को 5.47 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. बोल्ड कंटेंट से भरी इस फिल्म ने शुरुआती 6 दिनों 52.90 करोड़ रुपये बटोरे हैं.

Taimur Ali Khan Cute Video: प्ले स्कूल जाने को तैयार नहीं तैमूर, मां ने हाथ पकड़कर अंदर खींचा

तरण आदर्श के मुताबिक, रजनीकांत स्टारर 'काला' और 'जुरासिक वर्ल्ड' की वजह से 'वीरे दी वेडिंग' की कमाई पर ब्रेक लग सकता है. बता दें, रजनीकांत अभिनीत 'काला' गुरुवार को रिलीज हो चुकी है, जबकि 'जुरासिक वर्ल्ड' शुक्रवार को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी.
 
 

A post shared by Veere Di Wedding (@vdwthefilm) on

‘वीरे दी वेडिंग’ में गाली देने के सवाल पर करीना का करारा जवाब, बोलीं- जब सैफ 'ओमकारा' में...

बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. फिल्म में पहली बार करीना और सोनम की जोड़ी दिखी है. इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं. 'वीरे दी वेडिंग' के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है.

Video: सोनम कपूर के साथ करीना ने किया भांगड़ा, बोले चूड़ियां.. पर भी मटकाई कमर

फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड हैं, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है. फिल्म में 'परमानेंट रूममेट' फेम सुमित व्यास करीना के लव-इंटरेस्ट के किरदार में हैं.  शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 जून को रिलीज हो चुकी है.

VIDEO: 'वीरे दी वेडिंग' की स्क्रीनिंग में शामिल सितारे...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com