'Tarzan' के राज बन गए हैं माचो मैन, 6 पैक एब्स और बॉडी देख फैंस बोले- ये वही लड़का है कितना हैंडसम हो गया

वत्सल सेठ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों को देख फैंस भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही राज है.

'Tarzan' के राज बन गए हैं माचो मैन, 6 पैक एब्स और बॉडी देख फैंस बोले- ये वही लड़का है कितना हैंडसम हो गया

'टार्जन' के राज बन गए हैं माचो मैन

नई दिल्ली:

 The Wonder Car फिल्म आज भी लोगों के जुबान पर है फिल्म में किरदारों के अभिनय के साथ ही फिल्म की स्टोरी ने भी फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लिया था. फिल्म में राज ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म को रिलीज हुए 17 साल हो चुके हैं और अब राज यानी कि वत्सल सेठ का लुक भी पूरी तरह बदल गया है. बता दें कि फिल्म में राज का किरदार वत्सल सेठ ने निभाया था और आज वत्सल किसी माचो मैन से कम नहीं दिखते हैं. 

बदल गया है राज का पूरा लुक 
हाल ही में वत्सल सेठ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों को देख फैंस भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही राज है. जी हां, आपको बता दें कि वत्सल सेठ का लुक पूरा बदल चुका है. वायरल हो रही तस्वीरों में वे 6 पैक एब्स और शानदार बॉडी में नजर आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा ये वही बच्चा है कितना हैंडसम हो गया.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्टर मॉडल दोनों हैं वत्सल सेठ
वत्सल सेठ के बारे में बताएं तो वे एक्टर के साथ-साथ मॉडल भी हैं. उन्होंने साल 2004 में 'टार्जन द वंडर कार' फिल्म से करियर की शुरुआत की थी. वत्सल सेठ टार्जन के अलावा भी कई फिल्मों में नजर आए, लेकिन उन्हें वो पॉपुलेरिटी नहीं मिली इसके बाद वे एक हसीना टीवी सीरियल में दिखे थे.