विज्ञापन
This Article is From Jun 17, 2019

वरुण धवन को 'फादर्स डे' पर पिता डेविड धवन ने लगाया थप्पड़, वायरल हुआ Video

वरुण धवन (Varun Dhawan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके पिता डेविड धवन उन्हें थप्पड़ मार रहे हैं.

वरुण धवन को 'फादर्स डे' पर पिता डेविड धवन ने लगाया थप्पड़, वायरल हुआ Video
वरुण धवन (Varun Dhawan) का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) वैसे तो इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देते हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan) आए दिन अपने इंस्टाग्राम या दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते दिखाई देते हैं. बीते दिन फादर्स डे के खास मौके पर भी वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने पिता डेविड धवन (David Dhawan) के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. खास बात तो यह रही कि वीडियो में डेविड धवन वरुण धवन (Varun Dhawan) को चांटा मारते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही दोनों साथ में मस्ती करते भी दिखाई दे रहे हैं. वरुण धवन (David Dhawan) का वीडियो आए कुछ ही देर हुई थी कि वह सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई. 

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया, तो सलमान खान ने किया यह धमाकेदार Tweet

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले वरुण धवन (Varun Dhawan) ने 'फादर्स डे' कि दिन अपने पिता के साथ वीडियो साझा करते हुए अपनी भावनाएं भी बताईं. इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए वरुण धवन ने लिखा 'बाप बाप होता है, मुझे सबसे ज्यादा प्यार तब महसूस होता है, जब पापा मुझे प्यार से थप्पड़ मारते हैं. आपका क्या ख्याल है?' वरुण धवन की इस वीडियो में डेविड धवन प्यार से वरुण धवन को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं, साथ ही वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानों डेविड धवन  (David Dhawan) अपने बेटे से मजाक कर रहे हों. वरुण धवन के इस वीडियो पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी कमेंट किया. बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए कहा 'डेविड सर के थप्पड़ में भी बहुत प्यार रहता है.' वहीं एक्ट्रेस प्राची शाह ने कहा 'यह बहुत प्यारा है.'

Bharat Box Office Collection Day 12: सलमान खान की फिल्म की धाकड़ कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़ 

086u9spg

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन  (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की तैयारी में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ शक्ति कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. वरुण धवन की यह फिल्म भी एबीसीडी 2 की तरह डांस पर आधारित है.

कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, देखते ही देखते वायरल हुआ Video

A new world #streetdancer3d

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

फिल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के अलावा ही नोरा फतेही, राघव जुयल, पुनीत पाठक, शक्ति मोहन, धर्मेश येलांदे, अपारशक्ति खुराना और प्रभुदेवा जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. रेमो डीसूजा के निर्देशन में तैयार हो रही यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 तक रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
वरुण धवन को 'फादर्स डे' पर पिता डेविड धवन ने लगाया थप्पड़, वायरल हुआ Video
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com