क्‍या! वरुण धवन और आलिया भट्ट फिर से साथ-साथ? यह फिल्‍म है या कुछ और...

यह तस्वीर किसी फिल्म के सीन की नहीं है बल्कि ऐड की है. हाल ही में इन दोनों ने एक ऐड शूट किया है, जिसे धर्मा मूवीज ने शेयर किया है.

क्‍या! वरुण धवन और आलिया भट्ट फिर से साथ-साथ? यह फिल्‍म है या कुछ और...

नई दिल्‍ली:

वरुण धवन और आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी और तब से अभी तक यह जोड़ी तीन फिल्‍मों में साथ नजर आ चुकी है. इस जोड़ी की इन तीनों ही फिल्‍मों ने काफी अच्‍छा कलेक्‍शन किया है, लेकिन क्‍या यह फोटो इस जोड़ी के फिर से साथ आने का कोई मैसेज दे रहा है..? आलिया और वरुण के फैन्‍स इसलिए भी एक्‍साइटेड हैं कि यह फोटो खुद करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस धर्मा प्रोडक्‍शन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. सिर्फ धर्मा प्रोडक्‍शन ही नहीं, बल्कि खुद वरुण और आलिया ने भी अपना एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: सलमान खान के साथ उनके 'जुड़वां' पार्टनर वरुण धवन ने की जमकर मस्‍ती
 


लेकिन आपका कंफ्यूजन दूर करते हुए बता दें कि यह तस्वीर किसी फिल्म के सीन की नहीं है बल्कि ऐड की है.  हाल ही में इन दोनों ने एक ऐड शूट किया है, जिसे धर्मा मूवीज ने शेयर किया है.  तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'क्या आप ‘वारिया’ फील के लिए तैयार हैं?' वरुण और आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फोटो शेयर की. इन फोटो में वरुण काउबॉय लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं आलिया रेड कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office: छुट्टियां तो छोड़िए जनाब Weekday पर भी वरुण धवन की 'जुड़वां 2' देखने उमड़ी भीड़
 
 

two point oh.

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on


'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद यह जोड़ी धर्मा प्रोडक्‍शन की ही फिल्‍म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया. अगर बात बॉक्स ऑफिस की करें तो बता दें कि इस समय वरुण धवन बॉक्स ऑफिस के राजा बने हुए हैं.  वरुण की फिल्म ‘जुड़वां 2’ ने शानदार कमाई की है. 'जुड़वां 2' अभी तक 85 करोड़ का करोबार कर चुकी है और जल्‍द ही 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो सकती है. वहीं आलिया भट्ट इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग में बिजी हैं.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : जानिए कैसी है वरुण धवन और आलिया भट्ट की बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com