इस एक्टर ने एक सीरीज के कारण बटोरी बेतहाशा पॉपुलैरिटी लेकिन एक्टिंग की दुनिया छोड़ अब चुनी किसानी

साल 2009 में आई सीरीज द वैंपायर डायरीज के एक्टर इन दिनों किसानी करने अपना लाइफस्टाइल जी रहे हैं.

इस एक्टर ने एक सीरीज के कारण बटोरी बेतहाशा पॉपुलैरिटी लेकिन एक्टिंग की दुनिया छोड़ अब चुनी किसानी

वैंपायर डायरीज के एक्टर ईआन ने फार्मिंग लाइफ की ओर रुख किया है.

नई दिल्ली:

आजकल कई एक्टर्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया छोड़कर अपने मनचाहे काम को तवज्जो देते हुए नजर आते हैं. वहीं आज हम एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनका एक सीजन 9 साल तक दर्शकों के बीच छाया रहा. जबकि इस एक्टर की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि फैंस के बीच उनके किरदार के नाम की ही चर्चा होने लगी. लेकिन अब वह एक्टिंग की दुनिया छोड़ किसानी की राह पकड़ चुके हैं. 

हम बात कर रहे हैं पॉपुलर नेटफ्लिक्स सीरीज द वैंपायर डायरीज की, जो साल 2009 में शुरु हुआ था और 2017 में खत्म हुआ था. वहीं इसके आठ सीजन आ चुके हैं, जो काफी चर्चा में रहे. वहीं 45 साल के ईआन सोमेरहल्दर ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है. 

वैंपायर डायरीज एक्टर ने अपने हॉलीवुड स्पॉटलाइट से दूर रहने के फैसले पर कहा कि वह कुछ इस फैसले पर पछतावा नहीं है. ईआन ने कहा, मैं प्यार करती हूं जो मैने लंबे समय से किया है. फिल्म निर्माण से मुझे प्यार है. मैने काफी  लंबे समय तक के लिए किया और अमेजिंग रखा. अब यह 2.0 वर्जन है और 3.0 शुरु होने वाला है. गौरतलब है कि चार साल पहले सोमेरहल्दर और उनकी वाइफ निक्की रीड ने लॉस एंजेलस छोड़ दिया था. और अब फार्मिंग करते हुए नई लाइफस्टाइल को फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि ईआन सोमेरहल्दर अपनी ऑनस्क्रीन को स्टार को डेट कर चुके हैं. हालांकि शो के दौरान ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.