Happy Valentine's Day: वैलेन्टाइन्स डे को इस तरह बनाएं यादगार, पार्टनर को सुनाएं ये 5 रोमांटिक सॉन्ग

Happy Valentine's Day: हर साल 14 फरवरी को दुनियाभर में वैलेंटाइन डे मनाया जाता है. अपने पार्टनर के प्रति प्यार दिखाने के लिए  वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) से अच्छा मौका कोई और नहीं हो सकता.

Happy Valentine's Day: वैलेन्टाइन्स डे को इस तरह बनाएं यादगार, पार्टनर को सुनाएं ये 5 रोमांटिक सॉन्ग

Valentines Day पर बॉलीवुड के बेहतरीन 5 सॉन्ग

नई दिल्ली:

Happy Valentine's Day 2019: हर साल 14 फरवरी को दुनियाभर में वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) मनाया जाता है. अपने पार्टनर के प्रति प्यार दिखाने के लिए  वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) से अच्छा मौका कोई और नहीं हो सकता. दुनियाभर में कपल्स इस दिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं और अच्छा सा मौका देखकर अपने साथी से दिल की बात कह देते हैं. वैलेंटाइन डे (Valentine's Day)के मौके पर आमतौर पर देखा गया है कि प्रेमी एक दूसरे के प्रति अपने प्रेम का इजहार वैलेंटाइन कार्ड भेजकर, फूल देकर या मिठाई आदि देकर करते हैं.  दिन दिन प्रेम पत्रों के 'वैलेंटाइन' के रूप में पारस्परिक आदान प्रदान के साथ गहरे से जुड़ा हुआ है. इस दिन अगर आपको अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करना है तो बॉलीवुड के कई गाने आपके काम आ सकते हैं. इस दिन आप इन गानों के माध्यम से अपने लव इंटरेस्ट से अपन प्यार का इजहार कर सकते हैं. तो सुनिए ऐसे ही पांच बॉलीवुड गाने जो आपका दिन बना सकते हैं.

दीपिका पादुकोण शादी के बाद कुछ यूं मनाएंगी पहला Valentine's Day, खुद किया खुलासा

 

 

 


 

 

 

वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर आप अपने पार्टनर को प्यार भरा मैसेज भी भेज सकते हैं. इस मौके पर कपल्स अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए कई तरीके से प्लानिंग करते हैं. वो अपने पार्टर के साथ बाहर घूमने से लेकर फिल्म देखनी की प्लानिंग भी करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...