28 साल की हुईं उर्वशी रौतेला, फैंस के लिए लिखा खास नोट

बॉलीवुड की वन ऑफ़ द मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का आज बर्थडे है. देश ही नहीं बल्कि दुनिया में अपनी खूबसूरती के चलते पहचान बनाने वाली उर्वशी 28 साल की हो गई है. अपने बर्थडे पर उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर केक के साथ अपनी तस्वीरें अपलोड की हैं.

28 साल की हुईं उर्वशी रौतेला, फैंस के लिए लिखा खास नोट

आज है उर्वशी रौतेला का बर्थडे, जाने फैंस के लिए क्या लिखा

नई दिल्ली :

मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज 28 साल की हो गई हैं. पूर्व मिस दिवा यूनिवर्स, उर्वशी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर 45.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ उर्वशी बहुत तेजी से आगे बढ़ रही हैं. उर्वशी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिल से शुक्रिया कहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरों के साथ बहुत ही अट्रैक्टिव केक की तस्वीर भी अपलोड की है. 

बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं उर्वशी रौतेला 

बॉलीवुड की वन ऑफ़ द मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का आज बर्थडे है. देश ही नहीं बल्कि दुनिया में अपनी खूबसूरती के चलते पहचान बनाने वाली उर्वशी 28 साल की हो गई है. अपने बर्थडे पर उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर केक के साथ अपनी कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं. थ्री लेयर इस ब्यूटीफुल केक के साथ उर्वशी का मुस्कुराता हुआ चेहरे को देखकर किसी के भी चेहरे में स्माइल आ जाये. उर्वशी ने दो तस्वीरें अपलोड की हैं  उनके बैकग्राउंड में बर्थडे डेकोरेशन नजर आ रहा है. बैलून्स और बटरफ्लाइज के बीच पिंक कलर का शेडेड केक और उर्वशी की स्माइल इन तस्वीरों को बेहद खूबसूरत बना रही है. उर्वशी अपनी एक तस्वीर में केक के बगल में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में हाथ में केक लिए खाती हुई नजर आ रही हैं. 

उर्वशी  ने फैंस के लिए लिखा यह स्पेशल मैसेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी इन तस्वीरों में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही है उन्होंने नेवी ब्लू कलर का वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहन रखा है. इन तस्वीरों के साथ उर्वशी ने अपने फैंस के लिए खास मैसेज शेयर किया है. उर्वशी ने लिखा, ' मुझे बर्थडे ग्रीटिंग्स देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. ये एक खूबसूरत दिन है. ये दिन एक रिमाइंडर है कि कैसे मैं अपनी जिंदगी में मौजूद सभी सुंदरता के लिए आभारी हूं.  बहुत - बहुत धन्यवाद. मेरे सभी दोस्तों और परिवार को जिन्होंने मुझे खुशी की प्रार्थना की. मुझे दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, फ्रांस से जन्मदिन पर मैसेज मिला. मॉरीशस, कोलंबिया और कनाडा!  आप सभी को प्यार.  उर्वशी के इस पोस्ट पर जैकलिन फर्नांडिस ने उन्हें बर्थडे विश किया तो वही फैंस भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, यू आर एन इंस्पिरेशन फॉर अस'.