उर्वशी रौतेला खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब बहाती हैं पसीना, देखें वर्कआउट Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

उर्वशी रौतेला खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब बहाती हैं पसीना, देखें  वर्कआउट Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट सेलिब्रटीज में से एक हैं. उर्वशी लगातार कड़ा वर्कआउट करके खुद को फिट रखती है. अपने जिम वर्कआउट वीडियो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. उन्होंने बीते शुक्रवार इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे जबरदस्त वर्कआउट करती दिख रही हैं. उर्वशी L2 T बार रोविंग मशीन से वर्कआउट कर रही हैं.

फिटनेस फ्रीक हैं उर्वशी
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक फिटनेस फ्रीक हैं और जिम में हर रोज जमकर वर्कआउट करती हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्वशी ने सोशल मीडिया पर अपने वर्क आउट का वीडियो शेयर किया है. अभी हाल में ही उर्वशी ने एक अपनी ट्रेनिंग का वीडियो  इंस्टाग्राम  पर डाला था. फैंस के लिए यह वीडियो काफी शॉकिंग था. इसमें उर्वशी के जिम ट्रेनर बॉक्सिंग ग्लव्स पहनकर उनके बेली पर लगातार पंच कर रहे थे जो कि उनकी ट्रेनिंग का हिस्सा है. आपको बता दें गट पंचिंग बॉक्सर्स, MMA फाइटर्स और मार्शल आर्टस की ट्रेनिंग का हिस्सा होता है. इससे प्लेयर्स को दर्द को सहने की क्षमता मिलती है. उर्वशी ने यह विडियो 'नो पेन नो गेन' कैप्शन के साथ डाला था. इस वीडियो में उर्वशी ब्लैक आउटफिट पहले नजर आई.  


'वंडर वुमेन' ट्रेनर से ट्रेनिंग लेंगी उर्वशी
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही स्वीडन जाने की प्लानिंग कर रही हैं जहां वे स्वीडिश ट्रेनर Magnus Lygdback से ट्रेनिंग लेंगी. मैग्नस ने वंडर वुमेन (Wonder Woman) की लीड एक्ट्रेस गैल गडॉट (Gal Gadot) को भी ट्रेंड किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साउथ इंडस्ट्री में उर्वशी की एंट्री
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही एक तमिल फिल्म में नजर आने वाली है जिसमें वे एक माइक्रोबायॉलजिस्ट का किरदार निभाएंगे जो IIT से पासआउट है. इसके अलावा उर्वशी थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज' में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी. इसके अलावा वो फिल्म 'Thirutu Payale 2' की हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं.