उर्वशी रौतेला जिम में यू बहा रही हैं पसीना, Video शेयर कर बोलीं- जिंदगी के उतार-चढ़ाव...

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वर्कआउट वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला जिम में यू बहा रही हैं पसीना, Video शेयर कर बोलीं- जिंदगी के उतार-चढ़ाव...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल
  • उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • उर्वशी रौतेला की फिल्म ब्लैक रोज जल्द होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अकसर अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर उर्वशी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस जैसे ही कोई पोस्ट शेयर करती हैं वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है. हाल ही में उर्वशी ने अपना टफ वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्क्वाड करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जीवन के उतार- चढ़ाव को हम स्क्वाट्स कहते हैं. खाओ, सोओ, स्क्वाट करो, दोहरा.  वर्कआउट करते हुए उर्वशी का लुक देखने लायक है उन्होंने ब्लैक टॉप और ब्लैक एंड व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का स्टाइल देखने लायक है. उर्वशी रौतेला का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और अब तक इस वीडियो को 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट कि बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही तेलगु फिल्म 'ब्लैक रोज' से अपना डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में इस फिल्म का गाना रिलीज हुआ जिसे फैन्स का काफी प्यार मिला था. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस पॉप स्टार के किरदार में नजर आ रही हैं. इसके अलावा हाल ही में उर्वशी रौतेला और टीवी स्टार मोहसिन खान का वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहां से लाओगी' रिलीज हुआ है जिसे युट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.