मनोज कुमार की पोती के मेहंदी फंक्शन में उर्वशी रौतेला कुछ इस अंदाज में आईं नजर, देखें Photos 

उर्वशी रौतेला की एक तस्वीर सोशल मीडिया वायरल हो रही है. यह तस्वीर मनोज कुमार की पोती के मेहंदी फंक्शन की है.

मनोज कुमार की पोती के मेहंदी फंक्शन में उर्वशी रौतेला कुछ इस अंदाज में आईं नजर, देखें Photos 

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया फोटो 

नई दिल्ली:

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक तरफ अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में रहती है, तो वही दूसरी तरफ अपने फैशन सेन्स के लिए भी वो जानी जाती है. उर्वशी रौतेला हालही में मशहूर महानायक मनोज कुमार की पोती मुस्कान की मेहंदी सेरेमनी में नजर आई थीं. उनके इस फंक्शन की तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में वो काफी खूबसूरत और आकर्षित लग रही है. फैन्स भी उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. 

बता दें, मनोज कुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय से सभी के दिलों पर राज किया है, महानायक मनोज कुमार ने भारत, क्रांति, पूरब और पश्चिम और जैसी कई बेहतरीन फिल्में बॉलीवुड को दी है. हालही में मनोज कुमार ने अपनी पोती मुस्कान की शादी के मेहंदी फंक्शन में कई गेस्ट को आमंत्रित किया था. जहां उर्वशी रौतेला भी पहुंची थी. इस मेहंदी सेरेमनी में उर्वशी रौतेला को पारम्परिक अवतार में देखा गया था. यह अंदाज उन पर काफी अच्छा लग रहा था. उर्वशी ने इस फंक्शन में एक पटोला रेड साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना था. इस साड़ी के साथ उन्होंने सोने की नैकपीस, कड़ा, मांग टिक्का के भी पहना था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला के काम की बात करें तो, वो अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट सई फाई फिल्म से करेंगी. जिसमें वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नजर आएंगी. साथ ही वो ब्लैक रोज और थिरुतु पायल 2 में भी दिखाई देंगी. हिंदी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश जोकि की एक बायोपिक है उसमें वो अविनाश मिश्रा की वाइफ का किरदार निभाएंगी.