Urvashi Rautela ने दोस्त की शादी में पहनी 20 लाख की साड़ी और जूलरी, स्टाइलिस्ट ने खोला राज

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की स्टाइलिस्ट ने उनकी साड़ी और लुक को लेकर चौंकाने वाली जानकारी दी है.

Urvashi Rautela ने दोस्त की शादी में पहनी 20 लाख की साड़ी और जूलरी, स्टाइलिस्ट ने खोला राज

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने पहनी 20 लाख की साड़ी और जूलरी

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की उन एक्टेस में से हैं जो अकसर अपने अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. उर्वशी रौतेला जब भी किसी फंक्शन में शामिल होती हैं उनकी ड्रेस पर सबकी नजरें टिकी रहती हैं. उनकी ड्रेस की कीमत लाखों में होती है और यह बात एक बार फिर सामने आई है कि उन्होंने दोस्त की शादी में लाखों रुपये की साड़ी और जूलरी पहनी थी. इस बात की जानकारी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की स्टाइलिस्ट ने दी है और उर्वशी रौतेला की यह फोटो खूब वायरल भी हो रही है. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की स्टाइलिस्ट सांची ने खुलासा किया है, 'उर्वशी के दोस्त विक्रम सिंह की शादी के लिए उन्हें चेरी द मिंट रेनबो साड़ी पहनने का सुझाव दिया. शादी पंजाब में थी. इस साड़ी की कीमत 5 लाख रुपये थी और उसके साथ उन्होंने रोहित इचपिलानी की जूलरी पहनी थी जिसकी कीतम 15 लाख रुपये थे. यह उर्वशी रौतेला के लिए एकदम परफेक्ट थी. मैं उर्वशी के लुक में ब्लिंग का इस्तेमाल करना नहीं भूलतीं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) 2020 में 'वर्जिन भानुप्रिया' फिल्म में नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने अपना म्यूजिक वीडियो 'वो चांद कहा से लाओगी' भी हाल ही में रिलीज किया है. इसके बाद वह एक और म्यूजिक वीडियो 'तेरी लोड वे (Teri Load Ve)' भी रिलीज करने जा रही हैं. यही नहीं, उनकी तेलुगू और हिंदी थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज (Black Rose)' की शूटिंग भी हाल ही में खत्म हुई है.