उर्वशी रौतेला ने कानों में करवाया पियरसिंग, VIDEO शेयर कर कहा- दर्द से भरा...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने कानों में पियरसिंग करवाया है जिसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

उर्वशी रौतेला ने कानों में करवाया पियरसिंग, VIDEO शेयर कर कहा- दर्द से भरा...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
  • उर्वशी ने कानों में करवाया पियरसिंग वीडियो हुआ वायरल
  • उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर कर कहा- दर्द से भरा
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इन दिनों वह अपने एक पियर्सिंग वाले वीडियो की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल उर्वशी ने हाल ही में अपने कानों में पियरसिंग करवाया है जिसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डाला साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'पियरसिंग में एक जादू और शक्ति है. यह शरीर को खूबसूरत दिखाती है. लेकिन पियर्सिंग कभी खूबसूरत और कभी दर्द से भरा भी होता है'. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उर्वशी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जहां तक इस वीडियो की बात करें इसे कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है और अब तक इसे 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो पर हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए है. और उर्वशी अपने ग्लैमरस फोटो और वीडियो की वजह से आए दिन फैंस से जुड़ी रहती हैं. बता दें उर्वशी रौतेली अपनी फिल्‍म 'वर्जिन भानुप्रिया' को लेकर काफी चर्चा में थी. फिल्‍म को 16 जुलाई को ज़ी 5 के डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की गई थी.