उर्वशी रौतेला ने शेयर किया Video, व्हाइट टाइगर के साथ यूं खेलती दिखीं एक्ट्रेस

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह व्हाइट टाइगर के एक छोटे से बच्चे के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया Video, व्हाइट टाइगर के साथ यूं खेलती दिखीं एक्ट्रेस

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) वीडियो

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो
  • व्हाइट टाइगर के साथ खेलती दिखीं एक्ट्रेस
  • 'वर्साचे बेबी' है उर्वशी का लेटेस्ट गाना
नई दिल्ली:

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहती हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे इंटरनेट पर छाए रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो के जरिए वह अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उर्वशी ने अपने फैन्स के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. उर्वशी इस वीडियो में व्हाइट टाइगर के साथ इतने प्यार से खेलती दिखाई दे रही हैं, जिसे देख यही लगता है कि वे पेट लवर हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Playing With White Tiger) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उर्वशी इस वीडियो में व्हाइट टाइगर के बच्चे के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वह व्हाइट टाइगर के बच्चे को बड़े ही प्यार से पैंपर करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि व्हाइट टाइगर का छोटा सा बच्चा एक कुर्सी पर बैठा हुआ है और उर्वशी उसे अपने हाथों से सहला रही हैं. वीडियो में उर्वशी ने हैवी मेकअप के साथ लाल रंग का एक खूबसूरत सा ड्रेस पहना हुआ है. उर्वशी ((Urvashi Rautela Video) के साथ इस वीडियो में को-स्टार सिंगर मोहमद रमादान भी नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, यह वीडियो 'वर्साचे बेबी' की शूटिंग सेट का है. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का पहला इंटरनेशनल गाना 'वर्साचे बेबी' रिलीज हुआ है, जो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इससे पहले भी गुरु रंधावा के साथ आया उनका गाना 'डूब गए' काफी हिट हुआ था.