बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस से जोड़ा गया था हार्दिक पांड्या का नाम, अब सगाई पर कही यह बात

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा (Natasa Stankovic) की सगाई को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का रिएक्शन आया है.

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस से जोड़ा गया था हार्दिक पांड्या का नाम, अब सगाई पर कही यह बात

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की सगाई पर आया उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का रिएक्शन

खास बातें

  • नए साल पर हार्दिक पांड्या ने की नताशा से सगाई
  • सगाई से पहले उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा गया था हार्दिक का नाम
  • हार्दिक पांड्या की सगाई पर आया उर्वशी का रिएक्शन
नई दिल्ली:

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल पर एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई का ऐलान किया. हार्दिक पांड्या ने क्रूज पर बड़े ही शानदार अंदाज में नताशा स्टाकोविक के साथ सगाई की. अपनी सगाई की जानकारी हार्दिक पांड्या ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी, जिसमें उन्होंने नताशा के लिए लिखा, "मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिन्दुस्तान. 01.01.2020. सगाई." नताशा और हार्दिक की सगाई को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का रिएक्शन आया है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत

53e3otpo

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) की सगाई पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या और नताशा को सगाई की ढेर सारी बधाई दी, साथ ही कहा कि अगर उन्हें किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं. उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "हार्दिक पांड्या, आपको सगाई पर ढेर सारी बधाइयां. आपका यह रिश्ता हमेशा खुशियों और प्यार से भरपूर रहे. आपकी सगाई पर मैं आप दोनों की अच्छी जिंदगी की कामना करती हूं. अगर आपको किसी भी चीज की जरूरत होगी तो मैं हमेशा मौजूद हूं."

सारा अली खान फिर बनीं सुर्खियों का हिस्सा, पूल में भाई के साथ यूं मस्ती करती आईं नजर- देखें Photos और Video

बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की सगाई से पहले उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और उनका नाम साथ में जोड़ा जाता था. दोनों ही कलाकार एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट्स करते थे. साथ ही हार्दिक पांड्या ने उर्वशी रौतेला को उनकी फिल्म की रिलीज पर एक डॉगी भी गिफ्ट किया था. वहीं, हार्दिक पांड्या की बात करें तो भारतीय क्रिकेटर इस समय पीठ की चोट से उबर रहे हैं और इसी कारण वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 तथा वनडे सीरीज नहीं खेल पाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...