उर्वशी रौतेला ने सड़क पर खड़े होकर बच्चियों के बीच बांटा खाने का पैकेट, देखें VIDEO

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

उर्वशी रौतेला ने सड़क पर खड़े होकर बच्चियों के बीच बांटा खाने का पैकेट, देखें VIDEO

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
  • उर्वशी रौतेला ने बच्चियों के बीच बांटा खाने का पैकेट
  • उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने स्टाइलिंग सेंस और डांस मूव्स की वजह से फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है. इन दिनों उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर वह अपन फोटो, वीडियो और लाइफस्टाइल से जुड़ी जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बच्चियों और छोटे बच्चों के बीच खाने का पैकेट बांटते हुए नजर आ रही हैं. उर्वशी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

इस वायरल हो रहे वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का अंदाज देखने लायक है. उर्वशी ने ऑफ व्हाइट कलर का सलवार सूट पहना हुआ है सिर्फ इतना ही नहीं वह बच्चियों को बड़े ही प्यार से खाने का पैकेट देते हुए नजर आ रही हैं. उर्वशी का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. और वह वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. उर्वशी के फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि उनके इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी में पहुंची थी. वहां से उर्वशी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें उर्वशी ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहन रखा था. वायरल हो रहे वीडियो में उर्वशी ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर रेड कारपेट पर स्टाइलिश अंदाज में वॉक करती हुई नजर आ रही थी. इस वीडियो में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही थी और फैंस उनकी काफी तारीफ भी कर रहे थे.