उर्वशी रौतेला ने पहना 3 करोड़ रुपये के हीरों का मास्क, Video देख कहेंगे OMG

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे हीरों से जड़ा मास्क पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने पहना 3 करोड़ रुपये के हीरों का मास्क, Video देख कहेंगे OMG

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने शेयर किया ये वीडियो

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो
  • हीरों से जड़ा मास्क पहने आईं नजर
  • 'ब्लैक रोज' है एक्ट्रेस की अगली फिल्म
नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे हीरों से जड़े एक फेस मास्क को पहने दिखाई दे रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह अनोखा रूप उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है और वे उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इंटरनेशनल ब्रांड की शूटिंग के लिए उर्वशी ने यह लुक क्रिएट किया था. बताया जा रहा है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela in Diamond Masquerade ) ने हीरे से जड़ा जो मास्क पहना है, उसकी कीमत 3 करोड़ रुपये है.

हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने मास्क पहने अपना एक वीडियो भी शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि उनका यह मास्क बहुत ही हेवी था. साथ ही उन्होंने लिखा था कि इंटरनेशनल ब्रांड की शूटिंग को उन्होंने बहुत एन्जॉय किया और चेहरे पर इतने सारे डायमंड उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में कभी नहीं पहने थे. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे पिंक कलर की ड्रेस में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान भी उनके गले में डायमंड का एक नेकपीस देखने को मिला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह से एक बात तो साफ है कि उर्वशी (Urvashi Rautela Photos) को फैशनेबल दिखना और अपने लुक के साथ नई-नई चीजें ट्राई करना बेहद पसंद है. वे जहां भी जाती हैं, अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल चुरा लेती हैं. वे अपने महंगे आउटफिट और ज्वेलरी की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. बात करें उर्वशी (Urvashi Rautela) के अपकमिंग फिल्मों की तो जल्द ही वे तमिल फिल्म ‘ब्लैक रोज' में दिखाई देंगी. इसके अलावा वे तमिल की एक और फिल्म ‘थ्रितुत्तु पयाले 2' में भी काम कर रही हैं.