New Year पर हसीन वादियों में यूं झूमती नजर आईं उर्वशी रौतेला, जमकर वायरल हो रहा Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह नयू ईयर (New Year 2020) की खुशी में झूमती नजर आ रही हैं.

New Year पर हसीन वादियों में यूं झूमती नजर आईं उर्वशी रौतेला, जमकर वायरल हो रहा Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नए साल के जश्न में झूमती नजर आईं उर्वशी रौतेला
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नए साल (New Year 2020) के जश्न में हर कोई डूबा नजर आ रहा है. खासकर बॉलीवुड सितारों ने नए साल का जश्न जबरदस्त अंदाज में मनाया है. कोई स्विटजरलैंड तो कोई ऑस्ट्रिया में न्यू सेलिब्रेट करता नजर आया. इन सबमें बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी पीछे नहीं रहीं. एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह नयू ईयर की खुशी में झूमती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इससे जुड़ा अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला का अंदाज देखने लायक है. 

प्रीति जिंटा ने New Year पर Video किया पोस्ट, बोलीं- हर कोई खुश नहीं है... देखें Tweet

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों फ्रांस में मौजूद हैं और वहीं से उन्होंने न्यू ईयर का यह वीडियो शेयर किया है. उर्वशी रौतेला ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा्, "नव वर्ष 2020 की आप सबको ढेर सारी शुभकामनाएं. भगवान आप सभी पर कृपा बनाए रखें." वीडियो में एक्ट्रेस कलरफुल टॉप, ग्रीन जैकेट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज बिल्कुल चुलबुला लग रहा है. इसमें उर्वशी रौतेला के साथ-साथ वीडियो में मौजूद नजारे ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा, जिसमें चारों तरफ पहाड़ और झीलें नजर आ रही हैं. 

सैफ अली खान के बेटे ने चुना दादा मंसूर अली खान पटौदी का रास्ता, क्रिकेट की प्रैक्टिस करते आए नजर- देखें Video

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उर्वशी रौतेला ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी, और मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...