उर्वशी रौतेला ने साड़ी में इस अंदाज में किया डांस बढ़ गईं फैंस के दिलों की धड़कन, शेयर की नए गाने की झलक

उर्वशी रौतेला के वीडियो में हल्के नीले रंग की साड़ी पहन डांस करती नजर आ रही हैं. ममता शर्मा के इस गाने के बोल भी उर्वशी रौतेला ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखे हैं.

उर्वशी रौतेला ने साड़ी में इस अंदाज में किया डांस बढ़ गईं फैंस के दिलों की धड़कन, शेयर की नए गाने की झलक

उर्वशी रौतेला का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट के जरिए अपने नए गाने की झलक दिखाई है. उनका नया सॉन्ग 'तौबा मेरी तौबा' आ गया है जिसे लेकर उर्वशी रौतेला इंस्टा पर पोस्ट की है. इस पोस्ट में उर्वशी रौतेला खूबसूरत साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. यूं भी देखा जाए तो उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों उर्वशी रौतेला ने बेशरम रंग सॉन्ग पर डांस करके लोगों को हैरान कर दिया था.

उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट में वो हल्के नीले रंग की साड़ी पहन डांस करती नजर आ रही हैं. ममता शर्मा के इस गाने के बोल भी उर्वशी रौतेला ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखे हैं. उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा है, 'खुद से भी ज्यादा सनम, हमने तुम्हें प्यार किया. इसमें लिखा है कि उनका नया गाना आउट हो गया है. अक्सर  इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस अवतार में नजर आने वाली उर्वशी का ये देसी अंदाज़ फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला की बात करें तो कभी क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उनका नाम लिया जाता है तो कभी उनके डांस नंबर की चर्चा होती है. पिछले ही दिनों इस ग्लेमरस एक्ट्रेस ने साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी की तेलुगु फिल्म 'वाल्तेयर वीरैया' में सॉन्ग से तहलका मचा दिया था. एक सुपरस्टार की फिल्म में सॉन्ग करने के बाद हुए कई इवेंट्स में उर्वशी चिरंजीवी के साथ दिखाई दीं और उनके लुक की काफी तारीफ हुई थी. लाल रंग की साड़ी पहने उर्वशी इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि लोग देखते ही रह गए. लेकिन स्टेज पर उन्होंने चिरंजीवी के पैर छुए तो लोग कह बैठे, भाई इनमे ग्लैमर भी है और संस्कार भी.