उर्वशी रौतेला ने गुलाब की पंखुड़ियों और दूध से भरे टब में लिया बाथ, Photo हुई वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) दूध और गुलाब की पंखुड़ियों से भरे टब में बाथ लेती नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला की यह फोटो वायरल हो रही है...

उर्वशी रौतेला ने गुलाब की पंखुड़ियों और दूध से भरे टब में लिया बाथ, Photo हुई वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला की फोटो हुई वायरल
  • फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  • इंटरनेशनल फिल्म में कर रही हैं काम
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम पर अकसर छाई रहती हैं. कभी वह अपने वैकेशंस वीडियो पोस्ट करती हैं तो कभी फोटो. बेशक इन दिनों लॉकडाउन में हैं तो वह अपनी पुरानी फोटो को पोस्ट कर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उर्वशी रौतेला दूध और गुलाब की पंखुड़ियों से भरे टब में बाथ लेती नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की यह फोटो वायरल हो रही है, और इसे लेकर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी मिल्क बाथ वाली इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'क्लियोपेट्रा मिल्क बाथ.' इस फोटो को साढ़े तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने इंटरनेशनल फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर भी इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी. उर्वशी रौतेला ने लिखा था, 'मेरा इंटरनेशनल फिल्म प्रोजेक्ट 'एसलादोस' जल्द ही रिलीज होने वाला है. मैं अपने करियर के शुरू ले ही भारत का प्रतिनिधित्व करती आ रही हूं. इसकी शुरुआत 2011 में चीन में मिस टूरिज्म वर्ल्ड स्टेज से शुरू हुआ. उसके बाद साउथ कोरिया में मिस एशियन सुपरमॉडल और 2015 में लास वेगास में मिस यूनिवर्स स्टेज. मुझे खुश है कि मेरे प्रयासों को हमेशा सराहा गया है. मुझे अपने भारतीय होने पर गर्व है.