विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 15, 2022

WWE Video: अंडरटेकर ने हल्क होगन को घसीटा अपनी बाइक से, फैन्स को याद आए 20 साल पुराने दिन

डब्ल्यूडब्ल्यूई और उसके खिलाड़ी से हमेशा से चर्चा में रहे हैं. डब्ल्यूडब्ल्यूई के ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जो अपनी अलग तरह की फाइट की वजह से जाने जाते हैं. इस बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 mins
WWE Video: अंडरटेकर ने हल्क होगन को घसीटा अपनी बाइक से, फैन्स को याद आए 20 साल पुराने दिन
हल्क होगन और अंडरटेकर
नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई और उसके खिलाड़ी से हमेशा से चर्चा में रहे हैं. डब्ल्यूडब्ल्यूई के ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जो अपनी अलग तरह की फाइट की वजह से जाने जाते हैं. इस बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें मशहूर रेस्लर अंडरटेकर रेस्लर हल्क होगन को बाइक से पीछे घसीटते दिखाई दे रहे हैं. हल्क होगन और अंडरटेकर का यह एक थ्रोबैक वीडियो है. जिसे इन दोनों के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. यह दोनों ही डब्ल्यूडब्ल्यूई के चर्चित रेस्लर में से एक रहे हैं. 

हल्क होगन और अंडरटेकर के वीडियो को डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में अंडरटेकर एक रेड कलर की क्रूजर बाइक पर दिखाई दे रहे हैं. वहीं उन्होंने रस्सी से अपनी बाइक से हल्क होगन को बंधा हुआ है. वह वीडियो में बाइक को तेजी से भागते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि किसी तरह हल्क होगन खुद को अंडरटेकर के बाइक से अलग करने में कामयाब हो जाते हैं. 

हल्क होगन और अंडरटेकर का यह 20 साल पुराना वीडियो है.  इस वीडियो को शेयर करते हुए डब्ल्यूडब्ल्यूई ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा, 'हल्क होगन आज से 20 साल पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई Raw पर राइड के लिए गए थे! सोशल मीडिया पर हल्क होगन और अंडरटेकर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इन दोनों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर फैन से ठगे 50 लाख, कियारा आडवाणी पर लगाए काला जादू करने के आरोप, अब एक्टर ने फैन्स से की ये अपील
WWE Video: अंडरटेकर ने हल्क होगन को घसीटा अपनी बाइक से, फैन्स को याद आए 20 साल पुराने दिन
कल्कि 2898 एडी का वीकेंड का वार
Next Article
कल्कि 2898 एडी का वीकेंड का वार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;