Viral Video: अमिताभ-जया की जोड़ी से कम नहीं है ये प्यारा कपल, 60 की उम्र में 'शावा शावा' पर अंकल आंटी का डांस देख लोग बोले- नजर ना लगे

आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखकर आपको बॉलीवुड की एवरग्रीन अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी याद आ जाएगी. वीडियो में अंकल का स्टाइल और आंटी का शर्माना देखकर यकीनन आपका दिल खुश हो जाएगा.

Viral Video: अमिताभ-जया की जोड़ी से कम नहीं है ये प्यारा कपल, 60 की उम्र में 'शावा शावा' पर अंकल आंटी का डांस देख लोग बोले- नजर ना लगे

अंकल आंटी का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

जिस तरह रस्मों के बिना शादी अधूरी है ठीक उसी तरह बॉलीवुड गानों के बिना इंडियन वेडिंग्स भी पूरी नहीं हो सकतीं. दूल्हे का इजहार, दुल्हन का इकरार और  रिश्तेदारों का प्यार, यही तो शादी के हर फंक्शन को खूबसूरत बनाता है. वैसे तो आपने इंडियन वेडिंग्स के कई वीडियो देखे होंगे लेकिन आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देख कर आपको बॉलीवुड की एवरग्रीन अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी की याद आ जाएगी. वीडियो में अंकल का स्टाइल और आंटी का शर्माना देखकर यकीनन आपका दिल खुश हो जाएगा. 

'शावा शावा' पर अंकल आंटी का रॉकिंग परफॉर्मेंस

आजकल जिस उम्र में लोगों को उठने बैठने में तकलीफ होने लगती है उस उम्र का एक कपल सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. किसी फिल्मी जोड़ी की तरह नजर आ रहा यह क्यूट सा कपल इन दिनों इंटरनेट पर लोगों की मुस्कुराहट की वजह बन रहा है. वीडियो में बिल्कुल बिग बी स्टाइल ब्लैक कलर का सूट पहने हुए अंकल स्वैग में डांस करते दिख रहे हैं तो रेड कलर का लहंगा पहने आंटी भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकल और आंटी 'कभी खुशी कभी गम' के गाने शावा शावा पर बिल्कुल अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की तरह थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. अंकल बिल्कुल फिल्मी अंदाज में आंटी की तारीफ कर रहे हैं और आंटी शर्माती हुई और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. इसके बाद वीडियो के आखिरी हिस्से में पूरी फैमिली माहौल में रंग जमाती हुई देखी जा सकती है. 

 लोग बोले- बहुत क्यूट कपल... नजर ना लगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Dancerprenueurwedding  नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अंकल आंटी का यह जबरदस्त वीडियो शेयर किया गया है. ' कैप्शन में लिखा है मम्मी पापा ने 'शावा शावा' पर रॉकिंग परफॉर्म किया'. सोशल मीडिया पर अंकल आंटी के इस परफॉर्मेंस और उनकी क्यूट जोड़ी के लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'बहुत प्यारी जोड़ी है' तो दूसरे ने लिखा, 'एनर्जी के तो कहने ही क्या हैं'. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा कि सुपर क्यूट कपल नजर ना लगे. इंटरनेट पर वायरल हो रहा है यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और झूमने पर भी मजबूर कर रहा है.