ट्विंकल खन्ना ने बहन के साथ शेयर की फोटो, बोलीं- इस छुट्टी का सबसे खूबसूरत हिस्सा

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) कुछ दिन पहले अपनी पूरी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही थी. वहां से ट्विंकल ने कई खूबसूरत फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर भी किया था.

ट्विंकल खन्ना ने बहन के साथ शेयर की फोटो, बोलीं- इस छुट्टी का सबसे खूबसूरत हिस्सा

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बहन के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) कुछ दिन पहले अपनी पूरी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही थी. वहां से ट्विंकल ने कई खूबसूरत फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर भी किया था. वैसे तो ट्विंकल (Twinkle Khanna) वापस मुंबई आ चुकी हैं लेकिन छुट्टियों के दौरान उन्होंने काफी एन्जॉय किया था. अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी छोटी बहन रिंकी खन्ना के साथ फोटो शेयर करते हुए बेहद प्यारा सा कैप्शन लिखा है- एक्ट्रेस ने लिखा इस छुट्टी का सबसे खूबसूरत हिस्सा. डेढ़ साल बाद  मैं अपनी बहन से मिली. काफी समय से हम दोनों अलग रह रहें हैं.  इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने हैशटैग 'खन्ना सिस्टर' भी लिखा है. जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और उनकी बहन रिंकी खन्ना की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो में दोनों बहन के लुक्स की भी जमकर तारीफ हो रही है. ट्विंकल हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं वहीं रिंकी खन्ना ने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ शर्ट पहना हुआ है साथ ही सिर पर बड़ी सी हैट लगाए हुए है. दोनों बहन की इस फोटो पर अब तक 70 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करती हैं. कई बार एक्ट्रेस अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में भी आ चुकी हैं. साल 2015 में ट्विंकल खन्ना ने अपनी पहली किताब Mrs Funny Bones पब्लिश की थी, जो कि बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल हुई थी.