Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day1: रणबीर-श्रद्धा के फिल्म की बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़ 

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day1: होली पर रिलीज हुई फिल्म से वीकेंड पर अच्छा करने की उम्मीद लगाई जा रही है. इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन हैं, जिन्होंने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बनाई हैं.

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day1: रणबीर-श्रद्धा के फिल्म की बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़ 

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day1: जानें रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने की कितनी कमाई

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में श्रद्धा और रणबीर की जोड़ी पहली बार नजर आई है. ट्रेलर में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री को देखते हुए लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. कल 8 मार्च को फिल्म रिलीज हुई और आज फिल्म के पहले दिन के आंकड़े आ गए हैं. माना जा रहा था कि फिल्म पठान के बाद दूसरी बड़ी हिट होगी, लेकिन फिल्म की कमाई कार्तिक आर्यन की शहजादा के पहले दिन की कमाई के आस-पास ही पहुंच पाई है. 

होली पर रिलीज हुई फिल्म से वीकेंड पर अच्छा करने की उम्मीद लगाई जा रही है. इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन हैं, जिन्होंने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बनाई हैं. हालांकि फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को क्रिटिक से तो अच्छे रिव्यूज मिले, लेकिन दर्शकों ने इसे मिले-जुले रिएक्शन दिए. फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 15.73 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'तू झूठी मैं मक्कार' में बुधवार, 08 मार्च, 2023 को रिलीज हुई थी. फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है. इसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं.