Total Dhamaal Box Office Collection Day 8: अजय, अनिल, माधुरी ने 'टोटल धमाल' से किया कमाल, कमाए इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection Day 8: टोटल धमाल (Total Dhamaal) फिल्म ने पहले वीकेंड पर बेहद आसानी से 50 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया था, लेकिन 100 करोड़ पूरा करने के लिए दूसरे वीकेंड का इंतजार करना पड़ गया.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 8: अजय, अनिल, माधुरी ने 'टोटल धमाल' से किया कमाल, कमाए इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection Day 8: अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित

खास बातें

  • 'टोटल धमाल' ने किया कमाल
  • दूसरे वीकेंड पर पूरे किए 100 करोड़
  • अजय, अनिल, माधुरी की तिकड़ी
नई दिल्ली:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 8: टोटल धमाल (Total Dhamaal) फिल्म ने पहले वीकेंड पर बेहद आसानी से 50 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया था, लेकिन 100 करोड़ पूरा करने के लिए दूसरे वीकेंड का इंतजार करना पड़ गया. अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) पहले सप्ताह में 94.55 करोड़ कमा सकी. इस तरह से अब 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए उन्हें दूसरे वीकेंड में प्रवेश करना पड़ गया. हालांकि टोटल धमाल फिल्म की कमाई पूरे हफ्ते अच्छी देखने को मिली. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म की कमाई इसलिए भी कम हो सकती है, क्योंकि इस शुक्रवार को दो बड़ी फिल्में 'लुका छिपी' और 'सोनचिड़िया' रिलीज हुई है.

Uri Box Office Collection: जारी है उरी का जलवा, 7वें हफ्ते तक फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़

 

'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) का दूसरा वीकेंड और सप्ताह कैसा रहेगा, इसके बारे में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े आने के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक पहले सप्ताह में शानदार कमाई करते हुए फिल्म ने शुक्रवार को 16.50 करोड़, शनिवार को 20.40 करोड़, रविवार को 25.50 करोड़, सोमवार को 9.85 करोड़, मंगलवार को 8.75 करोड़, बुधवार को 7.05 करोड़, गुरुवार को 6.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन करते हुए कुल 94.55 करोड़ की कमाई कर ली है. हालांकि रोजाना की कमाई को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि गुरुवार को करीब 6 से 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है. 

 

 

दूसरे वीकेंड के पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन आसानी से पार कर लेगी. अब देखना होगा कि फिल्म की कमाई में रफ्तार धीमी होती है या तेज, क्योंकि इस हफ्ते कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) और सुशांत सिंह राजपूत की 'सोन चिड़िया' (Son Chiriya) भी रिलीज हुई है. 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तिकड़ी ने ऐसा धमाल मचाया कि हर कोई सिनेमाघर में जाकर फिल्म देखने के लिए काफी उत्सुक दिखा.

अभिनन्दन की वापसी पर शाहरुख ने जताई खुशी, कहा- आपकी बहादुरी हमें मजबूत बनाती है

अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) का बजट लगभग 100 करोड़ रुपए का है. फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिलने का बावजूद भी यह जोरदार कमाई कर रही है. बता दें कि 'धमाल' सीरीज  (Dhamaal Series) की पहली फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. जिसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt),अरशद वारसी (Arshad Warsi), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) और आशीष चौधरी (Ashish Chaudhary) लीड रोल में थे.

देखें ट्रेलर-

 

'धमाल' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. सीरीज की दूसरी फिल्म 'डबल धमाल' 4 साल बाद 2011 में रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को बहुत बड़ी ओपनिंग नहीं मिली थी. धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में कई नए किरदार जुड़े हैं. जिनमें अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...