समझ नहीं आ रहा क्या देखें ओटीटी पर तो यह हैं हमारे 5 सुझाव, एक बार जरूर आजमाएं

आप ऐसे ही किसी कंफ्यूजन के शिकार हैं तो हमारी सलाह से पांच फिल्में देखिए. ये ऐसी फिल्में हैं जो ओटीटी पर आसानी से उपलब्ध भी हैं और इन्हें आईएमडीबी ने शानदार रेटिंग्स भी दी है, यानी ये फिल्में साबित होंगी आपके टाइम का सही सदुपयोग.

समझ नहीं आ रहा क्या देखें ओटीटी पर तो यह हैं हमारे 5 सुझाव, एक बार जरूर आजमाएं

ओटीटी पर पांच बेस्ट फिल्में जो मिस न करें

नई दिल्ली :

ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्म, वेब सीरीज या शो के महासागर से कम नहीं है. जिसमें अच्छी मूवीज खंगालना मुश्किल है. एक बार कुछ सर्च करने बैठो तो ऑपशन्स का ढेर लग जाता है. उसके बाद होता है कंफ्यूजन ही कंफ्यूजन कि क्या देखें क्या नहीं. आप ऐसे ही किसी कंफ्यूजन के शिकार हैं तो हमारी सलाह से पांच फिल्में देखिए. ये ऐसी फिल्में हैं जो ओटीटी पर आसानी से उपलब्ध भी हैं और इन्हें आईएमडीबी ने शानदार रेटिंग्स भी दी है, यानी ये फिल्में साबित होंगी आपके टाइम का सही सदुपयोग. ये देखने में मजेदार भी है और शानदार कंटेंट से भरपूर भी हैं.

जय भीम, प्राइम वीडियो
ये फिल्म जब रिलीज हुई तो इसके चर्चे सात समंदर पार भी हुए. अमेजॉन प्राइम पर उपलब्ध इस फिल्म को आईएमडीबी पर 9.3 की रेटिंग मिल चुकी है, जो ये साफ जाहिर करती है कि ये फिल्म लोगों को किस कदर पसंद आ रही है.

शेरशाह, प्राइव वीडियो
कारगिल युद्ध के रियल हीरो विक्रम बत्रा पर बेस्ड इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने काम किया है. वीकएंड पर मूड थोड़ा पेट्रियोटिक हो तो इस फिल्म को जरूर देखिए. अमेजॉन प्राइम पर उपलब्ध इस फिल्म को 8.7 की रेटिंग मिल चुकी है. एक वीर जवान की शहादत से लेकर उसकी लव लाइफ और प्रेमिका के बलिदान की इमोशनल कहानी है शेरशाह.

मीमी, नेटफ्लिक्स
सेरोगेट मदर्स पर बेस्ड ये फिल्म बेहद हल्के फुल्के अंदाज में एक इमोशनल कहानी कहती है. नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस फिल्म को आईएमडीबी पर 8 की रेटिंग मिल चुकी है. पंकज तिवारी की अदाकारी तो कभी निराश नहीं करती. कृति सेनन की एक्टिंग ने भी शानदार काम किया है.

असुरन, प्राइम वीडियो
धनुष की यग फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता भी मिली. असुरन में जोरदार एक्टिंग के लिए धनुष को बेस्ट एक्टर के नेशनल फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया जबकि फिल्म के डायरेक्टर वेत्रिमारन को बेस्टर फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला. फिल्म की कहानी दिल को छू लेती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मिन्नल मुरली, नेटफ्लिक्स
टॉविनो थॉमस की 'मिन्नल मुरली' सुपरहीरो आधारित कहानी है. फिल्म को ओटीटी पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. मिन्नल मुरली के डायरेक्टर बेसिल जोसफ ने बहुत ही सीधे-सादे अंदाज में सुपरहीरो की कहानी कही है, वह वाकई में काबिलेतारीफ है.