नुसरत जहां के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, देखें वायरल फोटो

Nusrat Jahan Wedding Reception Photo: टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां के वेडिंग रिसेप्शन की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. देखिए उनके वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें...

नुसरत जहां के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, देखें वायरल फोटो

टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के वेडिंग रिसेप्शन की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • टीएमसी सांसद नुसरत जहां के वेडिंग रिसेप्शन की फोटो हुई वायरल
  • मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी रिसेप्शन में हुईं शामिल
  • इस अंदाज में नजर आईं नुसरत जहां
नई दिल्ली:

बंगाली एक्ट्रेस से टीएमसी (TMC) सांसद बनी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून को तुर्की में बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी की थी.  नुसरत जहां का 4 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन था. अब उनके रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शादी के रिसेप्शन की तस्वीरों को एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इन फोटो में नुसरत और निखिल की जोड़ी शानदार लग रही है. टीएमसी सांसद (TMC MP) नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के रिसेप्शन में कई बड़े नेताओं ने शिरकत की, जिनमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) भी शामिल थीं.

सुनील ग्रोवर ने बॉटल कैप चैलेंज पूरा कर बॉलीवुड कलाकारों को छोड़ा पीछे, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोट-पोट

Kabir Singh Box Office Collection Day 14: शाहिद कपूर के आगे फीके पड़े सलमान खान, 'कबीर सिंह' ने किया ये कारनामा

वेडिंग रिसेप्शन की फोटो को शेयर करते हुए नुसरत (Nusrat Jahan) ने कैप्शन में लिखा, 'जब भी मैं अपनी आंखें बंद करती हूं तो देखती हूं कि तुम्हारे प्यार की रोशनी मेरे दिल को रोशन कर रही है. तुमने मेरी जिंदगी बदल दी है. तुमने मुझे पूरा किया है.' नुसरत के इस पोस्ट पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक अन्य फोटो में नुसरत और निखिल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) के साथ नजर आ रहे हैं. रिसेप्शन की इन तस्वीरों को नुसरत के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

ऋषि कपूर से मिलने साथ पहुंचे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, Photo सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें, 4 जुलाई को नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने वेडिंग रिसेप्शन के दिन इस्कॉन मंदिर की ओर से आयोजित रथ यात्रा में भी शामिल हुई थीं. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और 3.5 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...