पहले टैक्सी ड्राइवर फिर वेटर, ये देसी छोरा बड़ा होकर बना मिस यूनिवर्स का बॉयफ्रेंड और सबसे बड़ा स्टार...पहचाना क्या?

फोटो में क्यूट लुक दे रहा ये बच्चा बड़ा होकर बॉलीवुड का बड़ा एक्टर बना. इसकी एक्टिंग और ठेठ अंदाज के लोग दीवाने हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

पहले टैक्सी ड्राइवर फिर वेटर, ये देसी छोरा बड़ा होकर बना मिस यूनिवर्स का बॉयफ्रेंड और सबसे बड़ा स्टार...पहचाना क्या?

बॉलीवुड का बड़ा सितारा है ये बच्चा

नई दिल्ली :

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड की भले ही कम फिल्मों में नजर आए हों, लेकिन हर फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. रणदीप हुड्डा का नाम बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में भी शामिल होता है. 20 अगस्त को जन्मे रणदीप हुड्डा ने 'मानसून वेडिंग' से अपने करियर की शुरिआत की थी. रणदीप हुड्डा ने जिस्म 2, किक, वन्स अपॉन ए टाइम, सरबजीत, कॉकटेल जैसी फिल्मों में जबरदस्त अभिनय किया है. हम रणदीप हुड्डा की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उनकी एक बचपन की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को देखने के बाद लोग एक्टर को पहचान नहीं पा रहे.

Latest and Breaking News on NDTV

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रणदीप हुड्डा की ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है. इस फोटो में रणदीप बहुत छोटे हैं और उनके चेहरे की मासूमियत देखते ही बन रही है. शुरुआती पढ़ाई सोनीपत से करने के बाद हायर स्टडीज के लिए रणदीप हुड्डा ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न गए. जब वे मेलबर्न में पढ़ाई कर रहे थे तो वहां गुजारा करना आसान नहीं था. गुजर बसर करने के लिए रणदीप हुड्डा ने टैक्सी ड्राइवर से लेकर वेटर तक का काम किया. जिसका खुलासा खुद एक्टर भी कई बार कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रणदीप हुड्डा का बचपन बहुत खास नहीं गुजरा. जब वे छोटे थे तभी उनके माता-पिता अलग हो गए थे. रणदीप का बचपन अपनी दादी के साथ बीता. रणदीप एक इंटरव्यू में बोल चुके हैं कि एक वक्त उन्हें ऐसा भी लगा था कि उनके पेरेंट्स ने उन्हें धोखा दिया है. बता दें, रणदीप अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे. वे एक टाइम में मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को भी डेट कर चुके हैं.