टैक्सी ड्राइवर का किया काम, होटल में बना वेटर...बड़ा होकर ये बच्चा बना सुपरस्टार और मिस यूनिवर्स बनी गर्लफ्रेंड, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा ये बच्चा आज के टाइम में सुपरस्टार हीरो है. इस बच्चे ने अपना गुजर बसर करने के लिए बहुत स्ट्रगल किया. कभी यह वेटर बना तो कभी टैक्सी चलाई. हालांकि एक वक्त ऐसा भी आया जब इसने मिस यूनिवर्स को डेट किया. पहचाना क्या इसे?

टैक्सी ड्राइवर का किया काम, होटल में बना वेटर...बड़ा होकर ये बच्चा बना सुपरस्टार और मिस यूनिवर्स बनी गर्लफ्रेंड, पहचाना क्या?

बॉलीवुड का सुपरस्टार है ये बच्चा

नई दिल्ली :

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड की भले ही कम फिल्मों में नजर आए हों, लेकिन हर फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. रणदीप हुड्डा का नाम बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में भी शामिल होता है. 20 अगस्त को जन्मे रणदीप हुड्डा ने 'मानसून वेडिंग' से अपने करियर की शुरिआत की थी. रणदीप हुड्डा ने जिस्म 2, किक, वन्स अपॉन ए टाइम, सरबजीत, कॉकटेल जैसी फिल्मों में जबरदस्त अभिनय किया है. हम रणदीप हुड्डा की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उनकी एक बचपन की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को देखने के बाद लोग एक्टर को पहचान नहीं पा रहे.

14 की उम्र में माता-पिता को खोया, 10वीं के बाद छूटा स्कूल, घर-घर जाकर बेची लिपस्टिक-नेल पॉलिश आज है बॉलीवुड का मशहूर स्टार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रणदीप हुड्डा की ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है. इस फोटो में रणदीप बहुत छोटे हैं और उनके चेहरे की मासूमियत देखते ही बन रही है. शुरुआती पढ़ाई सोनीपत से करने के बाद हायर स्टडीज के लिए रणदीप हुड्डा ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न गए. जब वे मेलबर्न में पढ़ाई कर रहे थे तो वहां गुजारा करना आसान नहीं था. गुजर बसर करने के लिए रणदीप हुड्डा ने टैक्सी ड्राइवर से लेकर वेटर तक का काम किया. जिसका खुलासा खुद एक्टर भी कई बार कर चुके हैं.

81fiuev8

बता दें, रणदीप हुड्डा का बचपन बहुत खास नहीं गुजरा. जब वे छोटे थे तभी उनके माता-पिता अलग हो गए थे. रणदीप का बचपन अपनी दादी के साथ बीता. रणदीप एक इंटरव्यू में बोल चुके हैं कि एक वक्त उन्हें ऐसा भी लगा था कि उनके पेरेंट्स ने उन्हें धोखा दिया है. बता दें, रणदीप अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे. वे एक टाइम में मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को भी डेट कर चुके हैं.

'सत्यप्रेम की कथा' मूवी रिव्यू: स्ट्रॉन्ग एक्टिंग, वीक स्टोरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com