Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 21: सलमान खान की फिल्म ने कमाए 318 करोड़, तोड़ेगी Bajrangi Bhaijaan का रिकॉर्ड

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस के साथ ऐसा कमिटमेंट कर लिया है कि वे कई रिकॉर्ड ध्वस्त करने की दिशा में कदम बढ़ा रही है.

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 21: सलमान खान की फिल्म ने कमाए 318 करोड़, तोड़ेगी Bajrangi Bhaijaan का रिकॉर्ड

'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान

खास बातें

  • 22 दिसंबर को हुई थी रिलीज
  • अली अब्बास जफर हैं डायरेक्टर
  • कैटरीना कैफ हैं हीरोइन
नई दिल्ली:

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस के साथ ऐसा कमिटमेंट कर लिया है कि वे कई रिकॉर्ड ध्वस्त करने की दिशा में कदम बढ़ा रही है. सलमान खान का बॉक्स ऑफिस पर अपने आप से ही मुकाबला है. 'टाइगर जिंदा है' ने 21 दिन में 318.86 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. फिल्म ने इस गुरुवार को 2.12 करोड़ रु. कमाए. इस तरह फिल्म तीन हफ्तों में इस आंकड़े को छू चुकी है. पहले हफ्ते फिल्म ने 206.04 करोड़ रु., दूसरे हफ्ते 85.51 करोड़ रु. और तीसरे हफ्ते 27.31 करोड़ रु. की कमाई की. ये कमाई भारतीय बॉक्स ऑफिस पर है. 

 


गैंगस्टर की धमकी से दबंग Salman Khan की बढ़ी सिक्योरिटी, Race 3 की शूटिंग हुई बंद

अब 'टाइगर जिंदा है' सलमान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ने की तैयारी में कमर कस चुकी है. बजरंगी भाईजान ने कुल 320 करोड़ रुपए कमाए थे, जबकि 'टाइगर जिंदा है' सिर्फ 21 दिन में 318.86 करोड़ रु. कमा चुकी है.
 
Tiger Zinda Hai: सलमान खान के गाने Swag Se Swagat ने बनाया धांसू रिकॉर्ड, यूट्यूब पर हुआ सुपर-डुपर हिट

'टाइगर जिंदा है' दुनियाभर में 500 करोड़ रु. से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली सलमान की तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' ने यह कारनामा दिखाया था. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ रु. था. वहीं सलमान खान की फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com