Viral Video: खौलते हुए कड़ाही में शख्स ने डाला हाथ, टाइगर श्रॉफ बोले- कौन है ये आदमी?

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने शख्स के वीडियो को शेयर किया है, जो खौलते हुए कड़ाही में हाथ डाल रहा है.

Viral Video: खौलते हुए कड़ाही में शख्स ने डाला हाथ, टाइगर श्रॉफ बोले- कौन है ये आदमी?

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिसे देख सभी अवाक रह जाते हैं. सेलेब्स को भी ये वीडियो काफी पसंद आते हैं और वो उनको शेयर करते हैं. अब फिर से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देख बॉलीवुड के एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी हैरान रह गए. उन्होंने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स खौलते हुए कड़ाही में हाथ डालकर चिकन फ्राई करता दिख रहा है. ये वीडियो टाइगर को अचंभित कर गया और यूजर्स भी इसे देखने को बाद अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने वीडियो को शेयर कर लिखा है: "मौज कर दी इंडिया के आयरन मैन! सच में कौन है ये शख्स?" टाइगर द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अब तक 100 से ज्यादा रिट्वीट और 1100 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने इस पर कॉमेंट किया, 'भारतीयों के लिए गर्व है. दूसरे यूजर ने लिखा है, 'सुपर मैजिक.' टाइगर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आने वाली फिल्म गणपत का भी टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी इस फिल्म का निर्माण वशु भगनान, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही है. पहली बार नहीं जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. टाइगर को लेकर 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है.

यह भी देखें: Yeh Mard Bechara की टीम से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com