बॉक्सर और गॉगल पहन पेड़ों के बीचों-बीच टाइगर श्रॉफ ने यूं लगाई दौड़, लोग बोले- मुंडा छा गया...देखें Video

टाइगर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि वे पेड़ों के बीचों-बीच बॉक्सर यानी शॉर्ट्स पहनकर भाग रहे हैं. इस दौरान टाइगर ने अपनी आंखों पर गॉगल्स भी लगाए हैं.

बॉक्सर और गॉगल पहन पेड़ों के बीचों-बीच टाइगर श्रॉफ ने यूं लगाई दौड़, लोग बोले- मुंडा छा गया...देखें Video

टाइगर श्रॉफ का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. टाइगर को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियोज डालते हुए देखा जाता है. टाइगर अपनी फिटनेस से आज की जनरेशन को खूब इंस्पायर करते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Video) का कोई भी वीडियो आते ही वायरल हो जाता है. ऐसे में एक्टर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे उन्होंने अपने कू अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में टाइगर की शानदार बॉडी देखने को मिल रही है.

पेड़ों के बीचों-बीच टाइगर श्रॉफ ने लगाईं दौड़ 

टाइगर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि वे पेड़ों के बीचों-बीच बॉक्सर यानी शॉर्ट्स पहनकर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान टाइगर ने अपनी आंखों पर गॉगल्स भी लगाए हैं. वीडियो में टाइगर की जबरदस्त बॉडी देखते ही बन रही है. इसमें उनके टोंड एब्स भी नजर आ रहे हैं. 15 सेकंड का यह वीडियो आते ही वायरल हो गया है. इस पर लोग अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘क्या बात है टाइगर भाई', तो वहीं एक दूसरे ने लिखा है, ‘मुंडा छा गया'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff New Movie) इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं. दोनों साथ में कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट होते हैं. आखिरी बार टाइगर 2020 की फिल्म बागी 3 में नजर आए थे. आने वाले समय में वे गणपथ और हीरोपंती 2 में दिखाई देंगे.

अन्य खबरें