टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' का टीजर हुआ रिलीज, बोले- जब अपुन डरता है न तब...देखें VIDEO

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है. आज बागी एक्टर टाइगर श्राफ की अगली फिल्म गणपत (Ganapath) का टीजर रिलीज किया गया है.

टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' का टीजर हुआ रिलीज, बोले- जब अपुन डरता है न तब...देखें VIDEO

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'गणपत (Ganapath)' का टीजर रिलीज

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म है 'गणपत'
  • गणपत के टीजर में शर्टलेस अवतार में नजर आए टाइगर श्राफ
  • फिल्म गणपत के टीजर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है. आज बागी एक्टर टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) की अगली फिल्म गणपत (Ganapath) का टीजर रिलीज कर दिया है. इस टीजर में टाइगर श्रॉफ का अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इसको देखने के बाद से फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 'गणपथ' को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. 'गणपत'  की शूटिंग 2021 में शुरू की जाएगी और 2022 तक रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है. फिल्म गणपत में टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) के अपॉजिट हीरोइन कौन होगी इस बात का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है. अभी सिर्फ फिल्म के लीड एक्टर का खुलासा किया गया है. टाइगर श्रॉफ जबरदस्त बॉडी देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा. टाइगर श्राफ की फिल्म बागी 4 का ऐलान भी हो चुका है. दिसंबर में बागी 4 की शूटिंग शुरू की जाएगी. फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी थी. यही नहीं, टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है. टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें एक्शन की भरपूर डोज देखने को मिलेगी.