टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2' की शूटिंग रूस में होगी, फिल्माए जाएंगे हैरतअंगेज एक्शन

टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती' के दूसरे सीक्वल का मार्च महीने में मुंबई में एक छोटा शेड्यूल शुरू किया था और टीम अब रूस में अपना दूसरा शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार है.

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2' की शूटिंग रूस में होगी, फिल्माए जाएंगे हैरतअंगेज एक्शन

Heropanti 2 धमाकेदार एक्शन के साथ फिल्म की शूटिंग रूस में होगी

खास बातें

  • हीरोपंती 2 की शूटिंग रूस में होगी
  • धमाकेदार एक्शन से भरी होगी ये फिल्म
  • टाइगर के साथ तारा सुतारिया आएंगी फिल्म में नजर
नई दिल्ली:

अहमद खान द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही फिल्म "हीरोपंती" (Heropanti 2) के दूसरे सीक्वल का मार्च महीने में मुंबई में एक छोटा शेड्यूल शुरू किया था और टीम अब रूस में अपना दूसरा शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी  (Nawazuddine Siddoqui)  अभिनीत यह टीम अगले महीने मास्को में और उसके बाद रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में शूटिंग शुरू करेगी.


फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि, "टीम मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में प्रमुख एक्शन दृश्यों और एक गाने को शूट करने की योजना बना रही है. फिलहाल तो टीम वहां की स्थानीय टीम के साथ परफेक्ट लोकेशन तलाश रही है. हम भव्य और बड़े एक्शन दृश्यों को शामिल करने के लिए कई स्टंट डिजाइनरों के साथ भी बातचीत कर रहे हैं और उनमें से एक मार्टिन इवानो हैं जो स्काईफॉल (2012), द बॉर्न अल्टीमेटम (2007) और द बॉर्न सुपरमेसी (2004) में अपने काम के लिए जाने जाते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सूत्र ने आगे कहा, "साजिद सर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि टीम के रूस जाने से पहले सभी क्रू मेंबर्स का टीकाकरण हो जाए" 'हीरोपंती' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की पहली फिल्म थी जहां नाडियाडवाला ने उन्हें दुनिया के सामने लॉन्च किया था और अब हीरोपंती 2 (Heropanti 2) के साथ सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म में बेहद ही स्लीक और स्टाइलिश एक्शन डिजाइन किए जा रहे हैं. ये ही वजह है कि हर कोई गुरु-शिष्य की जोड़ी द्वारा फिर से जादू को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. बता दें की फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टाइगर का धमाकेदार एक्शन और स्टाइल के फैंस दीवाने हैं.