Tiger 3: Salman Khan के फैन्स ने थियेटर के बाहर मनाई दिवाली, जमकर हुई आतिशबाजी और नाच गाना

कुरनूल, जबलपुर और भुवनेश्वर जैसे अलग-अलग शहरों से कई वायरल क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं.

Tiger 3: Salman Khan के फैन्स ने थियेटर के बाहर मनाई दिवाली, जमकर हुई आतिशबाजी और नाच गाना

टाइगर 3 देखने आए फैन्स ने मनाई दिवाली

नई दिल्ली:

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म टाइगर 3 को रिलीज के साथ ही पहले दिन यानी रविवार 12 नवंबर को सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. मेकर्स ने इस शुक्रवार की जगह दिवाली के मौके पर फिल्म रिलीज करने का रिस्क लिया लेकिन दर्शकों की तरफ से सॉलिड रिस्पॉन्स मिल रहा है. भारत के अलावा फिल्म को कुछ इंटरनेशनल मार्केट में भी रिलीज किया गया. फिल्म की रिलीज के साथ ही थियेटर्स के बाहर भी त्योहार का माहौल है. सलमान खान के फैन्स थियेटर्स के बाहर दिवाली मना रहे हैं. कुरनूल, जबलपुर और भुवनेश्वर जैसे अलग-अलग शहरों से कई वायरल क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं. वीडियो में भाई के फैन्स टाइगर 3 की स्क्रीनिंग कर रहे थियेटर्स के बाहर पटाखे फोड़ते, ड्रम बजाते और जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

इस साल की शुरुआत में सलमान खान के शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में टाइगर के रोल में एक्शन से भरपूर कैमियो करने के बाद, यह कन्फर्म हो गया कि शाहरुख भी टाइगर 3 में 'पठान' के रोल में दिखाई देंगे. टाइगर 3 की रिलीज से एक हफ्ते पहले यह भी बताया गया था कि ऋतिक रोशन पोस्ट-क्रेडिट सीन में चार साल पहले रिलीज हुई वॉर में कबीर के अपने रोल को रिपीट करते हुए दिखाई देंगे. सिनेमाघरों में शाहरुख और ऋतिक के कैमियो सीन को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

अपने बैनर यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा सपोर्टेड थ्रीक्वेल टाइगर 3, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है. यह 2012 और 2017 में रिलीज हुई एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद टाइगर फ्रैंचाइजी का तीसरा पार्ट भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पाई थ्रिलर से मनीष शर्मा सात साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं क्योंकि उनकी आखिरी फिल्म 2016 में शाहरुख खान के साथ एक्शन-थिलर फैन थी. उन्होंने इससे पहले बैंड बाजा बारात, लेडीज वर्सेस रिकी बहल और शुद्ध देसी जैसी तीन रोमांटिक कॉमेडी फिल्में बनाई हैं.