अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी की बचपन की फोटो तो श्वेता बच्चन बोलीं- सो इम्बेरसिंग...

Throwback Thursday: बिग बी ने बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के साथ कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ये फोटो खूब वायरल हो रही हैं.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी की बचपन की फोटो तो श्वेता बच्चन बोलीं- सो इम्बेरसिंग...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने साझा की श्वेता नंदा की बचपन की तस्वीर

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने साझा की श्वेता नंदा की बचपन की फोटो
  • श्वेता नंदा ने अमिताभ बच्चन की फोटो पर किया कमेंट
  • फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने बेटी के बचपन को किया याद
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों फिल्मों की शूटिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हैं. इतना ही नहीं उनके वीडियो और फोटो कई बार सोशल मीडिया पर खूब धमाल भी मचाते हैं. हाल ही में बिग बी ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के साथ कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इंस्टाग्राम पर शेयर हुई इस फोटो में से एक फोटो श्वेता बच्चन के बचपन की है तो दूसरी हाल-फिलहाल की है. इन फोटो के जरिए अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी के साथ बिताए हुए पलों को भी बखूबी याद किया है. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन की इन फोटो पर खुद श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

Article 15 Reaction: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने देखी 'आर्टिकल 15', बताया- जोरदार और प्रेरक फिल्म...

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) ने इन फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा 'एक दिन ऐसी थी और पता नहीं चला कब ऐसी हो गई.' अमिताभ बच्चन अपने कैप्शन में श्वेता बच्चन नंदा के बचपन से लेकर उनके बड़े होने तक के सफर को बयां कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई एक फोटो में अमिताभ बच्चन नन्ही श्वेता को कुछ समझाते हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं दूसरी फोटो में वह श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के साथ हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन की इन फोटो पर श्वेता बच्चन ने भी कमेंट किया. उन्होंने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा 'ओ माय गोड पा!!! सो इम्बेरसिंग.' श्वेता नंदा (Shweta Nanda) के कमेंट से ऐसा लग रहा है, जैसे वह अपने बचपन की फोटो को देखकर खुश तो हैं लेकिन शरमा भी रही हैं. 

पवन सिंह के गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही सुजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले हैं. गुलाबो सिताबो में दर्शकों को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की जोड़ी साथ में पर्दे पर देखने को मिलेगी. इसके साथ ही फिल्म गुलाबो सिताबो के लिए बिग-बी का पहला लुक भी सामने आ चुका है, जिसमें वह एक खड़ूस बुजुर्ग के रूप में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिए भी सिनेमाहॉल में धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म में वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...