बॉलीवुड का ये सुपरस्टार बचपन से ही है दबंग, विवादों से रहा है पुराना नाता- पहचाना क्या?

इस तस्वीर में सफेद टी-शर्ट में नजर आ रहा यह स्टाइलिश लड़का आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार और अकसर विवादों से रहा है इसका नाता. पहचाना क्या.

बॉलीवुड का ये सुपरस्टार बचपन से ही है दबंग, विवादों से रहा है पुराना नाता- पहचाना क्या?

इस फोटो में पहचानें कौन है यह सुपरस्टार

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान को कौन नहीं जानता, इस समय वह बिग बॉस 16 को होस्ट कर रहे हैं. साथ ही अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' के लिए खूब मेहनत भी करते नजर आ रहे हैं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही जंगल में आग की तरह वायरल हो जाती हैं. इस बीच आज हम आपको दिखाते हैं दबंग खान की ऐसी तस्वीर जिसमें माचो मैन दिखने वाले सलमान बेहद ही क्यूट और इनोसेंट लग रहे हैं. भाईजान सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हुआ. उन्होंने ग्वालियर की सिंधिया स्कूल और मुंबई के सेंट स्‍टैनिसलॉस स्कूल से पढ़ाई की. क्या आप जानते हैं आपके प्यारे भाईजान का पूरा नाम अब्दुल रशीद शरीफ सलमान खान है.

बता दें कि सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत को-एक्टर के रूप में 'बीवी हो तो ऐसी से' की. इसके बाद उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म मैंने प्यार किया आई, जो सुपर डुपर हिट रही. इसके अलावा हो हम आपके हैं कौन, तेरे नाम, साजन, अंदाज़ अपना अपना, करण अर्जुन, पार्टनर, वांटेड, दबंग, बॉडीगार्ड, बजरंगी भाईजान, टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतना ही नहीं टीवी पर भी सलमान का बोलबाला रहा है. साल 2008 में उन्होंने टेलीविजन शो दस का दम होस्ट किया. इसके बाद वह 2010 में बिग बॉस 4 को होस्ट करते नजर आए, जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया. इसके बाद वह बिग बॉस के 8वें से लेकर अब 16 सीजन तक को होस्ट कर रहे हैं.