फोटो में दिख रही बच्ची को पहचाना ? बन चुकी हैं विश्व सुंदरी और आज हैं BOLLYWOOD की सुपरस्टार

बॉलीवुड दीवानों को इन दिनों अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस का बचपन का फोटो देखना काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर सितारों के बचपन के फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसी बीच एक ऐसा फोटो सामने आया है जिसने फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर ये एक्ट्रेस है कौन ?

फोटो में दिख रही बच्ची को पहचाना ? बन चुकी हैं विश्व सुंदरी और आज हैं BOLLYWOOD की सुपरस्टार

बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस पहचानिए कौन ?

खास बातें

  • एक्ट्रेस की वायरल हो रही है बचपन की तस्वीर
  • फैंस बोले मां बेची सेम टू सेम
  • मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड दीवानों को इन दिनों अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस का बचपन का फोटो देखना काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर सितारों के बचपन के फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसी बीच एक ऐसा फोटो सामने आया है जिसने फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर ये एक्ट्रेस है कौन ? जी हां, सोशल मीडिया पर एक बच्ची का फोटो वायरल हो रहा है. जो आज बॉलीवुड की सुपरस्टार हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में और कोई नहीं बल्कि विश्व सुंदरी रह चुकीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) हैं. 
 

जमकर वायरल हो रही तस्वीर
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अपने स्कूल के दोस्तों के साथ बैठी हैं. प्रिंडेट फ्रांक और हेयर बैंड में वे काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को देख फैंस कमेंट करते हुए कहते हैं- 'सो क्यूट' 'अराध्या बिल्कुल मां के ऊपर गई हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं ऐश्वर्या
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब जल्द ही 'Ponniyin Selvan' फिल्म में नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं वे अब अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' में भी दिखाई देंगी. ऐश्वर्या को आखिरी बार 'फन्ने खान' में देखा गया था. वहीं अब फैंस को उनकी फिल्म रिलीज होने का ब्रेसब्री से इंतजार है.