विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 23, 2022

बचपन में इतने क्यूट थे मलाइका के दिल पर राज करने वाले ये बॉलीवुड स्टार, यूं किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक और मलाइका के दिल के राजा अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म कुत्ते को लेकर सुर्खियों में है. ऐसे में आइए हम आपको अर्जुन कपूर की कुछ पहले की और अब की तस्वीरें दिखाते हैं.

Read Time: 3 mins
बचपन में इतने क्यूट थे मलाइका के दिल पर राज करने वाले ये बॉलीवुड स्टार, यूं किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन
जब अर्जुन कपूर ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन
नई दिल्ली:

साल 2012 में आई फिल्म 'इशकजादे' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन कपूर बॉलीवुड का चमकता सितारा हैं. हाल ही में अर्जुन की फिल्म 'कुत्ते' का ट्रेलर रिलीज हुआ. इसमें अर्जुन का लुक और स्टाइल एकदम जुदा है. वैसे अर्जुन कपूर बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं, जो अक्सर अपने स्टाइल के लिए चर्चा में रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हैंडसम हंक अर्जुन बचपन में ऐसे नहीं थे. कभी ओवरवेट थे लेकिन उन्होंने अपना कुछ ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया कि सब हैरान रह गए.

आज हम आपको दिखाते हैं अर्जुन कपूर के बचपन की और अब की कुछ तस्वीरें जिसमें उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल है. यह तस्वीर अर्जुन ने ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. जिसमें वो अपनी छोटी बहन के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी छोटी बहन लेटी हुई है और अर्जुन प्यार से उसे निहारते हुए नजर आ रहे हैं.

फोटो में लेफ्ट साइड नजर आ रहा है यह क्यूट सा बच्चा कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर ही है और राइट साइड में अर्जुन अपने बचपन के पोज को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं और सेम स्माइल कर रहे हैं.

अब जरा इस तस्वीर पर नजर डालें, अर्जुन कपूर के पहले की और अब की तस्वीर एक तस्वीर में अर्जुन काफी हेल्दी नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में बेहद ही हैंडसम और फिट दिख रहे हैं.

आज अर्जुन कपूर की गिनती बॉलीवुड के हैंडसम हंक सितारों में होती है और वह मलाइका अरोड़ा के दिल पर राज करते हैं. हाल ही में अर्जुन ने अपनी ये तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो ब्लैक कलर का सूट और ब्लैक कलर की शर्ट पहने आंखों में चश्मा लगाए स्टाइलिश पोस्ट देते हुए नजर आ रहे हैं.

यह दो तस्वीरें किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के दो स्टार की है. एक अर्जुन कपूर और दूसरी है जाह्नवी कपूर. तस्वीर में अर्जुन जाह्नवी की छोटी खींचते नजर आ रहे हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों कजिन भाई-बहन स्टाइलिश पोज देते नजर आ रहे हैं. जिसमें जाह्नवी ने चेक्स वाला सूट कोट पहना हुआ है तो वहीं अर्जुन ब्लैक कलर के सूट और ब्लैक कलर के शूज में बहुत धांसू लग रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
करीना कपूर की सासू मां को एक आंख नहीं भाई उनकी ये फिल्म, बताया बेतुका और समझ से परे
बचपन में इतने क्यूट थे मलाइका के दिल पर राज करने वाले ये बॉलीवुड स्टार, यूं किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन
Exclusive: अमेरिका में था, बिग बॉस की टीम ने प्राइवेट जेट से बुलाया ये कंटेस्टेंट!
Next Article
Exclusive: अमेरिका में था, बिग बॉस की टीम ने प्राइवेट जेट से बुलाया ये कंटेस्टेंट!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;